Home » इंडिया » zakir naik press conference canceled
 

मुंबई में जाकिर नाइक की प्रस्तावित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रद्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2016, 15:51 IST
(एजेंसी)

विवादित इस्लाम प्रचारक जाकिर नाइक की आज होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई है. जाकिर अपने उपर लगे आरोपों के बारे में भारतीय मीडिया को स्काइप के जरिए यह सफाई पेश करने वाले थे.

बताया जा रहा है कि यह प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंबई के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के एक हॉल में होने वाली थी.इस मामले में जाकिर नाइक के मीडिया ऑर्गनाइजर ने बताया कि जाकिर की प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो गई है, क्योंकि वर्ल्ड ट्रेड सेंटर ने उनके पहले से किए गए आरक्षण को रद्द कर दिया है.

वहीं दूसरी ओर वर्ल्ड ट्रेड सेंटर ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के रद्द होने की पुष्टि कर दी है, हालांकि सेंटर या जाकिर की ओर से इसकी वजहें नहीं बताई गई हैं.

जाकिर नाइक के मीडिया ऑर्गनाइजर ने इस बात का भी दावा किया है कि अब तक मुंबई के 4 होटलों ने नाइक की प्रेस कॉन्फ्रेंस की बुकिंग करने से साफ मना कर दिया है. जाकिर आज सुबह 11.30 बजे स्काइप के जरिए मुंबई के वर्ल्ड ट्रेड सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे.

गौरतलब है कि जाकिर नाइक को प्रेस कॉन्फ्रेंस मंगलवार को करनी थी. वह सोमवार को ही भारत लौटने वाले थे. लेकिन जाकिर स्वदेश नहीं आए. इस मुद्दे पर नाइक के प्रवक्ता ने कहा कि जाकिर अब दो-तीन हफ्ते बाद भारत लौटेंगे. उनकी मंगलवार की प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया गया है.

First published: 13 July 2016, 15:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी