Home » इंडिया » Zareen khan Car hits a Bike, Biker died in hospital
 

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान की कार का एक्सीडेंट, बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद...

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 December 2018, 10:25 IST
(File Photo)

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जरीन अदाकारा मुश्किल में पड़ गई हैं. इन दिनों लगातर वो सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कल शाम उनकी कार से एक बड़ा एक्सीडेंट हो गया. इसकारण वो इस समय मुश्किल में पड़ सकती हैं. गोवा में जरीन की कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस एक्सीडेंट में बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गया. उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गए जहां उसकी मौत हो गई.

हादसा इतना गंभीर था कि बाइक सवार के सर पर गंभीर चोट आयी. ज़रीन की कार से टक्क्र इतनी तेज हुई थी कि बाइक सवार उछाल करसड़क पर जा गिरा और डिवाइडर से उसका सर टकरा गया. पुलिस ने इस मामले में शुरुआती जांच में एक्सीडेंट का कारण जरीन की कार को लापरवाही से चलाना बताया है. पुलिस के अनुसार ये घटना गोवा में कल शाम 6 बजे की है. जब जरीन की कार से एक बाइक की टक्क्र हो गई. पुलिस ने इस एक्सीडेंट को लापरवाही से गाड़ी चलाने का केस बताया है. पुलिस की जानकारी के अनुसार बाइक सवार का नाम नितेश गोयल है. नितेश की उम्र महज 31 साल की बताई जा रही है.


ये भी पढ़ें- ईशा अंबानी: 720 करोड़ की होगी ये शादी, अंबानी परिवार ने की ब्रिटेन के प्रिंस की बराबरी

इस मामले की पुष्टि गोवा के सीनियर पीएसआई विशाल मांजरेकर ने की. उन्होंने बताया बताया कि ड्रायवर के खिलाफ अंजुना पुलिस स्टेशन में लापरवाही के साथ गाड़ी चलाने का केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि कल शाम की इस दुर्घटना को लेकर अभी तक एक्ट्रेस जरीन खान ने कोई प्रत्रिक्रिया नहीं दी है.

गौरतलब है कि इन दिनों जरीन पहले से ही एक मामले को लेकर चर्चा में हैं. जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ दुर्व्यवहार का आरोप लगते हुए एक एफआईआर दर्ज करवाई है. एफआईआर के बाद से पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि जरीन का अपनी पूर्व मैनेजर से विवाद पैसों के लेन-देन को लेकर हुआ था. झगडे के दौरान जरीन की पूर्व मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया. इस घटना के बाद जरीन खान अपने खार पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 509 के तहत मैनेजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

First published: 13 December 2018, 8:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी