Home » इंडिया » zee network close pakistani artist serials
 

सुभाष चंद्रा का 'ज़िंदगी' चैनल' बंद कर सकता है पाक कलाकारों के सीरियल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 5:47 IST
('जी चैनल')

जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए हमले के बाद महाराष्ट्र में राज ठाकरे की पार्टी मनसे के द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों को चेतावनी देने के बाद अब राज्यसभा से सांसद सुभाष चंद्रा भी अपने हिंदी चैनल 'जिंदगी' पर पाकिस्तानी शो को बैन कर सकते हैं.

जी इंटरटेनमेंट इंटरप्राइजेज लिमिटेड के अध्यक्ष डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा है कि जी अपने चैनल पर आने वाले पाकिस्तानी कार्यक्रमों को बैन करने पर विचार कर रहा है.

इस संबंध में सुभाष चंद्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "यूएन में मियां शरीफ का दुर्भाग्यपूर्ण रवैया. ज़ी अपने चैनल ‘ज़िन्दगी’ पर आने वाले पाकिस्तानी कार्यक्रमों को बंद करने पर विचार कर रहा है. इसके साथ ही वहां के कलाकारों के भी यहां से चले जाने के पक्ष में है."

गौरतलब है कि शिवसेना और मनसे भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों में फवाद खान, माहिरा खान, गुलाम अली, राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम का समय-समय पर विरोध कर चुके हैं.

मनसे ने उरी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को रविवार तक भारत छोड़ने की चेतावनी दी है. मनसे के संगठन चित्रपट कर्मचारी सेना ने शुक्रवार को एलान किया था कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने के लिए वो 48 घंटे का अल्टीमेम दे रहे हैं. इसके बाद एमएनएस उन्हें बाहर फेंक देगी.

First published: 24 September 2016, 4:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी