Home » इंटरनेशनल » 1.3 million want to raid Area 51 to 'see them aliens'
 

13 लाख लोग Area-51 पर डालेंगे रेड! खुलेगा गहरा राज, पता चलेगा अमेरिका के पास एलियंस है या नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 July 2019, 13:11 IST

अमेरिका की एयरफोर्स ने हाल ही में एक बयान जारी किया है. इस बयान में उन्होंने कहा कि वह अपने देश के हरेक हैरतअंगेज चीज की रक्षा किसी भी हाल में करेंगे. अब हमारे सामने सवाल ये उठता है कि आखिर अमेरिकी एयरफोर्स ने ऐसा बयान क्यों जारी किया? इसका जवाब हम आगे देते हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर 'Storm Area 51' नाम का एक इवेंट ऑर्गनाइज किया गया है. इस इवेंट में Area 51 जाने की बात कही गई है, जिसमें अबतक करीब 13 लाख लोगों ने Area 51 में जाने की हामी भरी है. लोगों की इतनी ज्यादा संख्या देखते हुए दुनिया की सबसे बड़ी सेना को ऐसा बयान जारी करना पड़ा.


 

क्यों और किसने बनाया Storm Area 51 इवेंट ?

SmyleeKun, Shitposting cause im in shambles और The Hidden Sound नाम के फेसबुक पेज ने मिलकर इस इवेंट को बनाया, जिसका नाम उन्होंने Storm Area 51 यानी एरिया 51 में घुसपैठ रखा है. तय हुए समय के अनुसार, ये लोग 20 सितंबर को दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे के बीच इस एरिया में घुसेंगे.

इस इवेंट की पॉपुलेरिटी देखकर दुनिया की सबसे ताकतवर एयरफोर्स के कान खड़े हो गए हैं. सोशली मीडिया पर ये इवेंट काफी चर्चाएं बटोर रही है. वैसे बहुत से लोग इस इवेंट को सीरियसली नहीं दे रहे. इस इवेंट के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि ये सिर्फ मजे के लिए बनाया हया है.

जापानी कार्टून नरूटो ने दौड़ने के तरीके को कहा, "इसमें दौड़ने वाले के दोनों हाथ पीछे की ओर होते हैं और वो काफी तेज दौड़ता है."

71 साल की शादीशुदा जिंदगी और फिर दुनिया को एक साथ कहा अलविदा, जानिए इस दंपति की लव स्टोरी

First published: 17 July 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी