Home » इंटरनेशनल » 12 Years old Australian Boy reaches Bali by taken to get credit cards of his parents
 

क्रेडिट कार्ड चुराकर बाली पहुंच गया 12 साल का बच्चा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 April 2018, 17:10 IST
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

ऑस्ट्रेलिया का एक 12 साल का लड़का अकेले इंडोनेशिया के बाली द्वीप पहुंच गया. जहां उसने एक रिजोर्ट में चार दिन बिताए. इस मामले की खास बात ये थी कि ये लड़का अपने मां-बाप का क्रेडिट कार्ट चुराकर बाली पहुंच गया. ऑस्ट्रेलिया पुलिस अब इस मामले की तफ्तीश कर रही है.

कॉमर्शियल प्रसारक चैनल नाइन के मुताबिक, 12वर्षीय लड़का अपनी मां के साथ लड़ाई के बाद अपने सिडनी स्थित घर से पहले जेटस्टार के विमान से पश्चिमी आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर गया और उसके बाद बाली चला गया.

वहीं लड़के की मां एम्मा ने सोमवार देर रात प्रसारित एक कार्यक्रम में चैनल नाइन को बताया कि उसे नहीं सुनना पसंद नहीं है और इसके बदले में मुझे क्या मिला. बच्चा इंडोनेशिया पहुंच गया. हवाई यात्रा में नाबालिग लोगों के लिए कड़े नियंत्रण का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि यह बहुत आसान तरीका है. यह हमारी प्रणाली में एक समस्या है.

बता दें कि लड़के का परिवार इससे पहले कभी छुट्टियां बिताने बाली गया था. वहीं लड़के की मां एम्मा ने बताया कि उनका बेटा पहले भी उड़ान के लिए टिकट बुकिंग कराने की कोशिश कर चुका है, लेकिन एयरलाइंस ने उसके एप्लीकेशन को आवेदन को ठुकरा दिया. क्योंकि उसके पास हमारा कोई पत्र नहीं था.

ये भी पढ़ें- सावधान! ऑनलाइन शॉपिंग पर भारी डिस्काउंट, लेकिन मिल रहा है नकली सामान

First published: 24 April 2018, 17:10 IST
 
अगली कहानी