Home » इंटरनेशनल » 14 people killed in Makran Coastal Highway in Balochistn Province of Pakistan
 

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में बस पर आतंकी हमला, 14 लोगों की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 12:11 IST

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में एक बस पर आतंकी हमला होने की खबर है. बताया जा रहा है कि दर्जनभर से अधिक हथियार बंध हमलावरों ने एक बस पर हमला कर दिया. हमलावरों से पहले सभी लोगों को बस से बाहर निकाला और सब को गोली मार दी. जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई. हालांकि इस दौरान लोग लोग भागने में कामयाब रहे.

बता दें कि अभी तक हमले के कारणों का पता नहीं चला है कि आखिर ये हमला किया किसने. हमले के बाद पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि हमलावरोंं ने जिस बस को अपना निशाना बनाया वह कराची से ग्वादर जा रही थी. जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने 5-6 बसें रुकवाई थीं और उनमें से सभी यात्रियों को बाहर आने को कहा.

ये वारदार बुुजी टॉप इलाके के मकरान कोस्टल हाइवे पर हुई. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने पहले यात्रियों से कहा कि वह उनका पहचान पत्र जांचेंगे. उसके बाद जब यात्री बस से बाहर आ गए तो उनपर गोलियां चलाना शुरु कर दिया. खबरों के मुताबिक बस से कुल 16 यात्रियों को उतारा गया और गोली मार दी गई. इस हमले में जिंदा बच गए दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जिसमें दहशतगर्दों ने बस रुकवा कर लोगों को मौत के घाट उतार दिया हो. इससे पहले साल 2015 में भी बलूचिस्तान के मस्तुंग इलाके में एक ऐसी ही घटना को अंजाम दिया गया था. तब हमलावरों ने कराची जाने वाली बस से 24 लोगों को अगवा कर लिया और उसके बाद 19 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

पुर्तगाल में भीषण सड़क हादसा, 29 जर्मन पर्यटकों की मौत 21 घायल

First published: 18 April 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी