Home » इंटरनेशनल » 20 killed in America Road accident as 2 cars crashed
 

अमेरिका: सड़क हादसे में गई 20 लोगों की जान, 9 साल बाद हुआ ऐसा बड़ा एक्सीडेंट

न्यूज एजेंसी | Updated on: 8 October 2018, 11:44 IST

अमेरिका के न्यूयॉर्क में लिमोजिन कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिससे 20 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना न्यूयॉर्क से लगभग 257 किलोमीटर दूर स्कोहौरी में हुई, जब एक तेज रफ्तार लिमोजिन कार पार्किं ग में खड़ी एसयूवी से जा टकराई. प्रशासन ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि जिन 20 लोगों की मौत हुई है, वे सभी वयस्क थे और इनमें से 18 लिमोजिन में सवार थे जबकि दो राहगीर थे.

न्यूयॉर्क पुलिस के फर्स्ट डिप्टी सुपरिटेंडेंट क्रिस्टोफर फियोर ने कहा, "लिमोजिन में सवार सभी लोगों की मौत हो गई." प्रशासन पीड़ितों के परिवार वालों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहा है और पीड़ितों का नाम उजागर करने से इनकार कर दिया है. दुर्घटना की जांच जारी है.

जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के जूते से चिपका रह गया टॉयलेट पेपर, सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक, देखें Video

राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (एनटीएसबी) के जांचकर्ताओं को घटनास्थल पर जांच में सहयोग के लिए भेजा गया है. एनटीएसबी के चेयरमैन रॉबर्ट समवॉल्ट का कहना है कि फरवरी 2009 के बाद यह अब तक का सबसे भयावह सड़क हादसा था. न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू कुमो ने रविवार को जारी बयान में कहा कि उन्होंने संबंधित एजेंसियों को निर्देश दिया है कि वे जांच में आवश्यक हर मदद उपलब्ध कराएं.

First published: 8 October 2018, 11:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी