Home » इंटरनेशनल » 5 Killed and 21 Wounded in Mass Shooting in Odessa, Texas shootr also killed
 

अमेरिका के टेक्सास में बंदूकधारी ने लोगों पर की गोलीबारी, पांच की मौत 21 घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2019, 9:11 IST

अमेरिका में एक बंदूकधारी ने एकबार फिर से बेगुनाह लोगों का खून बहा दिया. घटना स्थानीय समयानुसार शनिवार को टेक्सास में घटी. जहां एक बंदूकधारी ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें पांच लोग मारे गए हैं और 21 घायल हुए हैं.  टेक्सास पुलिस के मुताबिक, बदमाश पहले बाइक पर आया और अमेरिकी डाक विभाग के एक ट्रक को हाइजैक कर वहां मौजूद लोगों पर घायरिंग कर दी.

पुलिस के मुताबिक, बंदूकधारी टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहर के आसपास गाड़ी चला रहा था. इस दौरान पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से सड़क पर नहीं आने को कहा. इस दौरान पुलिस ने बंदूकधारी को पकड़ने की कोशिश की. मिडलैंड पुलिस ने बताया कि बंदूकधारी को मार दिया गया है. बंदूकधारी की गोलीबारी में तीन कानून प्रवर्तन अधिकारियों को भी गोली लगी है, जिनकी स्थिति के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है.

पुलिस के मुताबिक, मिडलैंड में एक संदिग्ध को गोल्ड होंडा चलाते हुए देखा गया था, जिसने बाद में ओडेसा में अमेरिकी डाक विभाग का ट्रक हाइजैक कर लिया. ओडेसा सिटी के पुलिस प्रमुख माइकल गेरके ने बताया कि, टेक्सास के एक जन सुरक्षा अधिकारी ने करीब 3:17 बजे होंडा को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद बदमाश ने उसे भी गोली मार दी.

गेरके के मुताबकि, बंदूकधारी का मकसद क्या था इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है. पुलिस के मुताबिक, मिडलैंड के सिनर्जी फिल्म थियेटर के पास पुलिस ने बदमाश का पीछा करते हुए उसे गोली मार दी. जिसमें वह मारा गया. बंदूकधारी की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है.

बता दें कि अमेरिका में गोलीबारी की ये कोई पहली घटना नहीं है. यहां आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है. इसी के चलते तमाम लोग अमेरिका में गन कल्चर को खत्म करने की मांग करते हैं. बता दें कि पिछले महीने ही अमेरिका के टेक्सास और ओहियों में दो अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में 29 लोग मारे गए और करीब 40 घायल हुए थे.

अफगानिस्तान के कुंदुज में आत्मघाती हमला, 10 लोगों की मौत कई घायल

First published: 1 September 2019, 9:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी