Home » इंटरनेशनल » A man order rice in singapore airlines but found a tooth in the mouthful of it
 

फ्लाइट में युवक को खाना मंगाना पड़ सकता था भारी, खाने में मिली ऐसी चीज की जा सकती थी जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 15:45 IST

हवाई यात्रा करने के दौरान ज्यादातर लोग खाने का ऑर्डर करते हैं. कई बार लोगों को खाना इतना पसंद आता है कि वे बार-बार एयर होस्टेस से खाना मंगवाते हैं, लेकि अभी हाल ही में एक युवक के साथ ऐसी घटना घटी, जिसके बारे में जानकर आप फ्लाइट में खाना मंगवाने से पहले सौ बार सोचेंगे. दरअसल, सिंगापुर एयरलाइन (Singapore Airlines) की फ्लाइट में एक युवक चावल मंगवाया था. ये चावल युवक की जान के लिए खतरा बन गया.

खबरों के मुताबिक, सिंगापुर एयरलाइन की फ्लाइट से ब्रेडली बटन वेलिंग्टन से मेलबर्न जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने फ्लाइट में चावल ऑर्डर किए. उन्होंने जैसे ही चावल खाए, तो उन्हें मुंह के अंदर कुछ बड़ी और पत्थर जैसी चीज महसूस हुई.

जब उन्होंने मुंह में फंसे चावल को बाहर निकाला था, तो उसके होश उड़ गए. जी हां, ये पत्थर नहीं, बल्कि इंसान का एक दांत थआ. इस घटना के बाद उन्होंने सिंगापुर एयरलाइंस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. इसके बदले एयरलाइंस ने उनसे माफी मांगते हुए 75 ऑस्ट्रेलियन डॉलर का वाउचर दिया, जिसे वह आगे इस्तेमाल कर सकते हैं. इस मामले के बारे में फेसबुक पर रोजर वॉटसन नाम के शख्स ने दांत की फोटो के साथ पोस्ट लिखा. यदि ये दांत उनके लगे में फंस जाता तो उनका दम भी घुट सकता था.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी चेन्नई में एक युवक ने Swiggy ऐप से खाना ऑर्डर किया था, जिसमें उसे खून लगे बेंडेज मिले थे.

 

First published: 5 March 2019, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी