Home » इंटरनेशनल » A TV Anchor Suspended in kuwait After She Called a Male reporter Handsome On live program
 

एंकर ने लाइव प्रोग्राम में रिपोर्टर को कहा हैंडसम तो चली गई नौकरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 May 2018, 12:04 IST

कुवैत से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर हर कोई विश्वास नहीं कर सकता है. यहां पर महिला ने अपने साथी को हैंडसम कहा और उसकी नौकरी चली गई. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, यह पूरा मामला कुवैत के एक टीवी चैनल का है. कुवैत में म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के चुनाव की कवरेज टीवी पर लाइव चल रही थी, जिसमें महिला टीवी एंकर अल-शमर अपने साथी रिपोर्टर से इस मामले पर बात कर रही थी. लाइव के दौरान ही रिपोर्टर अपने कपड़ों को ठीक करने लगता है और अपने को संवारने लगता है.

इसके बाद महिला टीवी एंकर उससे मजाक में कहती है कि आपको अपने को ठीक करने की ज़रूरत नहीं है, आप पहले सी ही सुन्दर दिखते हैं. इस मामले के बाद महिला टीवी एंकर को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा, इस मामले में उसे निलंबत कर दिया. बता दें कि कुवैत के एमपी मोहम्मद अल हायेफ ने देश के सूचना मंत्री को इस बाबत ट्वीट कर टीवी एंकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. लेकिन कुवैत में कुछ लोग तो महिला एंकर के खिलाफ हैं तो कुछ लोग उनके साथ. इसके साथ ही बता दें कि रिपोर्टर ने कहा कि उन्होंने महिला एंकर की इस टिप्पड़ी को नहीं सुना था.

इस पूरे वाक्या के बाद महिला एंकर ने अपनी सफाई में कहा कि,  " सभी लोग यह अच्छी तरह से जानते हैं कि खाड़ी में संचार की रीति-रिवाज यह है कि जब आप किसी को अपना पोशाक समायोजित करते देखते हैं तो आप उसे बताते हैं कि आप अच्छे या सुन्दर दिखते हैं.

ये भी पढ़ें: रिपोर्ट में खुलासा, रोहिंग्या चरमपंथियों ने की 99 हिंदूओं की हत्या

First published: 25 May 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी