Home » इंटरनेशनल » about marriage imran khan denies that news
 

इमरान खान ने तीसरे निकाह की खबरों का किया खंडन

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2016, 14:23 IST

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने मीडिया में चल रही अपनी तीसरी शादी की अफवाह का खंडन किया है.

उन्होंने कहा कि मीडिया में लगाई जा रही इस तरह की अटकलों में कोई सच्चाई नहीं है. सभी खबरें झूठी हैं और उन्होंने किसी के साथ शादी नहीं रचाई है. अफवाह से परेशान इमरान खान ने स्वयं ट्वीट करके यह जानकारी दी है.

इमरान खान ने ट्वीट किया, "मेरी शादी की खबरें सिर्फ अफवाह हैं. मैंने कोई शादी नहीं की. मैं जब भी शादी करूंगा तो इसकी घोषणा कर दूंगा और सार्वजनिक रूप से इसे सेलिब्रेट भी करूंगा."

इन दिनों पाक मीडिया में इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. अफवाहों के मुताबिक तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने लंदन में तीसरी शादी कर ली है.

जियो टीवी ने इस खबर के बारे में दावा किया था कि इमरान खान की नई पत्नी का नाम मरियम है, जो बुशरा की बहन है. बताया जा रहा है कि बुशरा इमरान खान की आध्यात्मिक मार्गदर्शक हैं.

पाकिस्तान मीडिया की खबरों के मुताबिक मरियम भी तलाकशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. इमरान की शादी की खबरें ठीक उस इंटरव्यू के बाद आई थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि बैचलर लाइफ से बेहतर शादी-शुदा जिंदगी होती है.

गौरतलब है कि इमरान खान ने पहली शादी ब्रिटिश मॉडल जेमिमा खान से की थी. इमरान और जेमिमा 1955 से 2004 तक साथ रहे.

इमरान ने साल 2015 में अपनी दूसरी शादी बीबीसी की पूर्व पत्रकार रेहम खान से की थी, लेकिन रेहम के साथ इमरान की शादी एक साल भी नहीं टिकी.

First published: 13 July 2016, 14:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी