Home » इंटरनेशनल » accused couple had sex near murdered nanny body in londan
 

कपल ने पहले आया का किया कत्ल फिर उसकी लाश के सामने किया सेक्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 May 2018, 14:04 IST

साल 2017 में पुलिस ने सितंबर के महीने में विम्बलडन, साउथ-वेस्ट लंदन में एक दंपती के गार्डन में बोनफायर पर 21 साल की फ्रेंच आया सोफी लायने की अधजली बॉडी बरामद की थी. इस मामले में पुलिस ने दंपति को गिरफ्तार भी किया था. इस मामले में अब एक शर्मनाक खुलासा हुआ है, खबरों के अनुसार पुलिस को इस पूरे मामले में आरोपी महिला ने जूरी के सामने कई बातें बताई है.

बता दें कि पुलिस के क्रॉस एग्जामिनेशन में महिला ने स्वीकार किया कि उसके पार्टनर ने कत्ल के तुरंत बाद सेक्स किया और इस दौरान वह रो रही थी. महिला ने बताया कि उस समय हालात ऐसे थे कि वह अपने प्रेमी को मना नहीं कर सकती थी. दरअसल, आरोपी शख्स और महिला के पार्टनर का नाम उइसेम (40 साल) है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने सोफी की बॉडी को जलाने की कोशिश की स्वीकार की है लेकिन मर्डर नहीं कबूला है.

ये भी पढें: 5 लड़कों ने गैंगरेप कर बनाया लड़की का वीडियो, कोर्ट ने रेप मानने से किया इंकार

वहीं इस पूरे मामले में आरोपी महिला सबरीना ने बताया कि उसके पार्टनर ने पानी में डुबोकर आया को प्रताड़ित किया था. हालांकि इस मामले में आरोपी के वकील ने उन्हें बेगुनाह बताया है, आया की मौत एक मोमबत्ती के जलने से हुई है. वकील ने कहा वह आया मानसिक स्थिति से कमजोर थी और इस संबंध में वकील ने पूर्व की घटनाओं के सबूतों को भी कोर्ट के सामने रखा है.

First published: 3 May 2018, 14:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी