Home » इंटरनेशनल » Adult film star Stormy Daniels issues new denial of affair with Trump
 

पोर्न स्टार का यू-टर्न, ट्रंप के साथ नकारी शारीरिक संबंध होने की बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 January 2018, 13:48 IST

पिछले कई दिनों से एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस स्टॉर्मी डैनियल्स अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के साथ अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में थीं. अब डैनियल्स ने किसी भी तरह के अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया है.  डैनियल्स ने कहा, "मैं अफेयर की बात को इसलिए ख़ारिज नहीं कर रही कि उस वक्त मुझे 'हश मनी' मिला था, बल्कि इसलिए क्योंकि ऐसा कभी था ही नहीं."

पिछले कई दिनों से स्टॉर्मी और ट्रंप के बीच साल 2006 में कथित यौन संबंध होने की खबरें हैं. खुद डैनियल्स ने दावा किया था कि जब मेलानिया ने अपने बेटे को जन्म दिया था उसके कुछ दिन बाद ही ट्रंप और उनके बीच शारीरिक संबंध बने थे. हालांकि, अब वह इस बयान से पलट गईं हैं.

ट्रंप की साल 2006 में ही उनकी शादी मेलानिया से हुई थी जी कि ट्रंप कि तीसरी और मौजूदा पत्नी हैं. स्टॉर्मी के वकील ने इस पर कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी. वकील ने सिर्फ डैनियल्स के बयान की पुष्टि की है.

यह बयान ऐसे समय में आया है जब ट्रंप के 'स्टेट ऑफ द यूनियन अड्रेस' के बाद स्टॉर्मी डैनियल्स जिनका असली नाम स्टेफनी क्लिफर्ड है वह एबीसी के टीवी शो 'जिम्मी किम्मेल लाइव' में नजर आएंगी. बहरहाल, ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहेन ने भी दोनों के बीच किसी भी तरह के प्रेम संबंधों की बात को नाकारा है.

क्या था मामला

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बारे में अमेरिकी अखबार 'द वॉल स्ट्रीट जर्नल' ने एक खबर छापी, जिसमें यह बताया गया था कि साल 2006 के दौरान डोनाल्ड ट्रंप के एक पोर्नस्टार के साथ रिश्ते रहे थे. यौन संबंधों की इस बात पर चुप्पी साधे रखने के लिए डोनाल्ड ट्रंप ने अपने वकील के जरिये अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी के दौरान हर महीने 1,30,000 डॉलर उक्त पोर्नस्टार को दिलवाये थे. 'द वॉल स्ट्रीट जर्नल' में इस खबर के छपने के बाद व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी कर कहा था कि यह खबर पुरानी, गलत और रिसाइकल्ड है.

First published: 31 January 2018, 13:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी