Home » इंटरनेशनल » Afgan girl Yasmeena Ali quit Islam for work in porn film photos viral
 

पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए इस लड़की ने छोड़ दिया इस्लाम, खूबसूरत फोटोज़ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 August 2018, 11:42 IST

पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए अफगानिस्तान की एक लड़की को अपना देश और मजहब छोड़ना पड़ा. आज पॉर्न इंडस्ट्री में यास्मीना अली बड़ा नाम हैं. वह पोर्न फिल्मों की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमा चुकी हैं. इस पर उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी इस कहानी से खुश नहीं होंगे. यास्मीना अली ने कहा है कि वो अपने काम से खुश हैं और उन्हें इस बात का मलाल नहीं कि उन्हें अपना मजहब और देश छोड़ना पड़ा.

अफगानिस्तानी मूल की लड़की यास्मीना इन दिनों हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं. यास्मीना अली ने खुद अपनी दास्तान बताई है. यास्मीना ने बताया कि वह युद्धग्रस्त अफगानिस्तान में पैदा हुईं. तब अफगानिस्तान के अधिकतर हिस्से में आतंकी संगठन तालिबान का शासन था.

 

वह करीब 9 साल की उम्र में ब्रिटेन आकर बस गईं. यास्मीना ने बताया कि पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें इस्लाम छोड़ना पड़ा. उन्हें अपना देश भी त्यागना पड़ा. यास्मीना ने बताया कि मैंने देखा है कि इस्लाम आमतौर पर महिलाओं पर लगाए प्रतिबंधों से आंख बंद कर लेता है. जैसे ड्रेस कोड, इसमें इस्लामिक मूल्यों का उल्लंघन करने के लिए महिलाओं को शारीरिक दंड दिया जाता है.

उन्होंने कहा कि महिलाओं की जबरन शादी की जाती है. महिला जननांग विकृति की जाती है. यास्मीना ने तंज कसते हुए कहा कि आप मुझसे ये ले लो. चूंकि मुझे इस्लाम और उसके अंधेरे पहलू के बारे में बहुत कुछ पता है. मैंने देखा है कि इस्लाम सबसे बुरी स्थिति में कैसे काम करता है. मगर पश्चिम में हमारे अधिकार हमारी नाक के नीचे हैं. इस्लाम उनके जैविक माता-पिता द्वारा उन्हें मजबूर करता है. बचपन में पहले अफगानिस्तान में फिर किशोर अवस्था में ब्रिटेन में.

First published: 12 August 2018, 11:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी