Home » इंटरनेशनल » African Man Arrested After Allegedly Having Sex With A Cat
 

बिल्ली के साथ सेक्स करते हुए मालकिन ने रंगे हाथों पकड़ा ये शख्स, खिलाई हवालात की हवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 October 2018, 13:12 IST

दक्षिण अफ्रीका में एक शख्स ने इंसानियत को शर्मसार करने वाला काम कर सबको हैरान कर दिया. ये शख्स एक बिल्ली के साथ रेप कर रहा था. घटना के बाद पुलिस ने आरोप शख्स को गिरफ्तार कर लिया. इस शख्स को उसकी पड़ोसन ने बिल्ली के साथ सेक्स करते देख लिया. उसके बाद उसकी पुलिस में शिकायत कर दी.

ऑनलाइन न्यूज वेबसाइट स्वेटन लाइव की खबर के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका की सुरक्षा बल रिएक्शन यूनिट के अधिकारी ने बताया कि पड़ोसन की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. स्वेटन लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी ने बताया, 'महिला ने सूचना दी थी कि पड़ोसी उनकी पालतू बिल्ली के साथ सेक्स कर रहा है.’

बता दें कि महिला को जब घर में उसकी पालतू बिल्ली नजर नहीं आई तो उसने उसे ढूंढना शुरु किया. महिला ने देखा कि उसका पड़ोसी बिल्ली की टांगें पकड़कर उसके साथ रेप कर रहा है. शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस आरोपी के घर में घुसी तो वह कपड़े पहन रहा था.

घटना के बाद पीड़ित बिल्ली को उपचार के लिए भेजा गया है. आरोपी को दक्षिण अफ्रीकी पुलिस के हवाले कर दिया गया है. गौरतलब है कि यह जानवरों के साथ यौन दुर्व्यव्यवहार का कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी जानवरों के साथ रेप करने की खबरें सामने आती रही हैं. कुछ महीने पहले ही देश के हरियाणा से एक बकरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की सनसनीखेज मामला सामने आया था.

ये भी पढ़ें- जब कोर्ट में गाउन उतार कर अपराधियों को पकड़ने के लिए भागने लगे जज साहब, देखें वीडियो

First published: 29 October 2018, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी