Home » इंटरनेशनल » After Pulwama Attack Parvez Musharraf Says if we boil a nuclear bomb India will finish us with 20 such boms
 

पुलवामा हमले के बाद मुशर्रफ की पाक को चेतावनी, बोले- अगर हमने एक परमाणु बम फोड़ा तो भारत...

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 February 2019, 11:12 IST

पुलवामा आतंकवादी हमले पर पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेश मुशर्रफ ने पाक को कड़ी चेतावनी दी. उन्होंने कहा कि यदि हमने अपने पड़ोसी मुल्क पर एक भी परमाणु बम से हमला किया तो भारत 20 ऐसे बमों से हमलाकर हमें खत्म कर देगा. पाकिस्तानी अखबार डॉन के मुताबिक, संयुक्त अरब अमीरात में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुशर्रफ ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के रिश्ते फिर से बहुत ही खतरनाक स्तर पर पहुंच गए हैं. हालांकि परमाणु हमला नहीं होगा. उन्होंने कहा कि यदि हमने भारत पर एक भी परमाणु बम फोड़ा तो वह ऐसे 20 बम से हमला कर हमें तबाह कर देगा.

पाक के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि इसका एकमात्र समाधान यही है कि हमें पहले ही उन पर 50 परमाणु बमों से हमला कर देना चाहिए, ताकि वे हम पर 20 बम से हमला न कर सकें. साथ ही उन्होंने पाक से पूछा कि क्या पाकिस्तान 50 बमों के साथ पहले हमला करने को तैयार है?

 

बता दें कि पाक के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ का ये बयान जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के एक हफ्ते बाद आया है. मुशर्रफ ने यह भी दावा किया कि इस्राइल पाकिस्तान से संबंध स्थापित करना चाहता था. साथ ही उन्होंने अपने पाकिस्तान लौटने को लेकर कहा कि वो पाकिस्तान लौटने को तैयार है, क्योंकि वहां का राजनीतिक माहौल उनके पक्ष में है.

पूर्व पाक राष्ट्रपति ने कहा कि मौजूदा सरकार में आधे मंत्री मेरे हैं. कानून मंत्री और अटार्नी जनरल उनके वकील रह चुके हैं. बता दें कि साल 1999 में हुए कारगिल युद्ध के बाद मुशर्रफ ने तत्कालीन प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का तख्ता पलट कर खुद सत्ता पर काबिज हो गए थे.

अरुणआचल प्रेदश में प्रदर्शन के बीच उग्र हुई हिंसा, दो लोगों की मौत, सेना ने संभाला मोर्चा

First published: 25 February 2019, 11:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी