Home » इंटरनेशनल » Ah Lin Tuch broken all the limits to earn money on youtube
 

इस महिला ने वीडियो से पैसे कमाने के लिए पति के साथ मिलकर किया 'गंदा' काम, जाना पड़ा जेल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 15:53 IST

कंबोडिया की एक महिला की दौलतमंद बनने की ख्वाहिश ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. दरअसल, इस महिला ने पैसे कमाने के लिए सारी हदें पार कर दीं. ये महिला अपने यू-ट्यूब चैनल पर कमाई करने के लिए वीडियो पोस्ट करती थी. ऐह लिन टुच नाम की महिला विलुप्त हो चुके जानवरों को मारकर खाते हुए वीडियो बनाती थी और फिर इस वीडियो को यू-ट्यूब पर पोस्ट करती थी. बता दें कि इस अपराध में महिला के साथ उसका पति भी होता था, जो जानवरों को जंगल से पकड़ने और मारने में उसका साथ देता था.

यू-ट्यूबयू पर पोस्ट इन वीडियो से टुच की अच्छी खासी कमाई होती है. अधिक पैसे कमाने के लालच में टुच ने एक खास प्रजाति की बिल्ली को भी मारकर खाया. रिपोर्टस की मानें तो टुच ने सांप, मेंढक, जंगली पक्षी और कई समुद्री जीवों को पकाकर खाया और इनके वीडियो को भी अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया.

ये भी पढ़ें-हजारों करोड़ में नीलाम हुुई ये 100 साल पहले बनी Nude पेंटिंग, जानें क्या है इसमें खास

मारकर खाए गए इन जानवरों में प्रोटेकटेड बिल्ली की प्रजाति फिशिंग कैट (Prionailurus viverrinus), किंग कोबरा और हेरॉन पक्षी भी शामिल थे. जब यह वीडियो सभी जगह वायरल हुआ तो कंबोडिया के पर्यावरण मंत्रालय ने महिला और उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया और दोनों की खोज शुरू कर दी. टुच और उसके पति तो उसी जंगल से पकड़ा गया जहां दोनों वीडियो बनाते थे.

First published: 16 May 2018, 15:53 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी