Home » इंटरनेशनल » akistan anchor hit out narendra modi during his show after win icc champions trophy india pakistan match
 

पाक एंकर ने सारी हदें की पार, पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2017, 21:39 IST

भारत और पाकिस्तान के बीच हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने टीम इंडिया को 180 रनों से हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया है.

मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान में एक न्यूज चैनल के एंकर ने भारत के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला. न्यूज़ चैनल बोल के शो 'ऐसे नहीं चलेगा' में एंकर आमिर लियाकत क्रिकेट के मैदान में मिली जीत पर ऐसे खुश थे, जैसे उन्होंने कोई जंग जीत ली हो. अपने शो के दौरान लियाकत ने खुशी के चलते सारी हदें पार कर दी.

उन्होंने अपने शो के दौरान पीएम मोदी को चैलेंज दे दिया. एंकर का कहना है कि भारत ने जो पानी पाकिस्तान के लिए रोका हुआ है, पीएम मोदी को उस पानी में डूब जाना चाहिए है. एंकर ने कहा, "'नरेंद्र मोदी को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए, जो वे हमें देने से इनकार कर रहे हैं."

एंकर ने बॉलीवुड सुपर स्टार ऋषि कपूर को भी नहीं छोड़ा. एंकर ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि हम अपने नाम में कपूर का इस्तेमाल नहीं करते, हम कपूर खाते हैं. ऐसा एंकर ने ऋषि कपूर के द्वारा दिए गए बयान पर कहा था. ऋषि कपूर ने कहा था कि भारत द्वारा 124 रनों से हारने के बाद पाकिस्तान फाइनल में अपनी मजबूत टीम भेजने की तैयारी करे.

First published: 19 June 2017, 21:39 IST
 
अगली कहानी