Home » इंटरनेशनल » America: firing at outside hotel, one indian died
 

अमेरिका: होटल के बाहर हुई फायरिंग में एक भारतीय की मौत

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2017, 15:20 IST
Pistol

अमेरिका से एक दुखद खबर आ रही है. खबरों के मुताबिक टेनेसी राज्य में एक होटल के बाहर दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में 56 साल के एक भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई. यह धटना बीते सोमवार की बताई जा रही है.

अमेरिका में फरवरी से लेकर अब तक भारतीय समुदाय के व्यक्ति की मौत का यह पांचवां मामला है. फॉक्स 13 मेम्फिस ने एक खबर में कहा कि दो बच्चों के पिता खांडू पटेल अमेरिकाज बेस्ट वेल्यू इन एंड स्यूट्स इन व्हाइटहेवन में हाउसकीपर थे.

जांचकर्ताओं ने कहा कि इनमें से एक गोली पटेल को लगी. जब उन्हें गोली लगी तो वह होटल के पीछे खड़े थे और बाद में एक स्थानीय चिकित्सा केंद्र में उनकी मौत हो गई. खांडू करीब आठ महीनों से इन व्हाइटहेवन में काम कर रहे थे. उनकी पत्नी और बच्चे होटल में उनके साथ रहते हैं.

खबर में पीड़ित के भतीजे जय पटेल के हवाले से कहा गया है, "उन्होंने अपना काम पूरा कर लिया था और बाहर घूम रहे थे. उन्होंने होटल के आसपास गोलियों की आवाज सुनी और एक गोली उनके सीने में लगी. वह अस्पताल जाने तक भी बच नहीं पाए." जांचकर्ताओं ने होटल के सभी यात्रियों से हत्यारे के बारे में किसी भी तरह की सूचना देने के लिए कहा है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी अमेरिका में कई भारतीयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बीते 8 अप्रैल 2017 को अमेरिका के वॉशिंगटन राज्य में दो नकाबपोश हथियारबंद डकैतों ने एक गैस स्टेशन पर लोगों की जरूरत के सामान रखने वाले एक स्टोर में 26 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इसके अलावा पिछले महीने एक अज्ञात व्यक्ति ने 39 वर्षीय एक सिख को उसी के घर के बाहर गोली मारकर घायल कर दिया था. हमलावर गोली चलाते समय चिल्लाते हुए कथित तौर पर कह रहा था, "अपने देश वापस जाओ."

First published: 28 April 2017, 15:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी