Home » इंटरनेशनल » America: mother killed her three child
 

अमेरिका: तीन बेटों की जान लेने के बाद मां ने खुद को मारा चाकू

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2016, 15:15 IST
( एजेंसी)

अमेरिका के अरिजोना प्रान्त में एक 29 साल की महिला ने अपने तीन बेटों की चाकू मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने बच्चों के शव के टुकड़े करके एक अलमारी में छुपा दिया था. घटना के बाद वो अवसाद में चली गयी और उसने आत्महत्या की कोशिश की.

अधिकारियों को जांच के दौरान महिला के घर की अलमारी में दो महीने, पांच साल और आठ साल के बच्चों के शव मिले हैं. सबसे छोटे लड़के का शव अलमारी के एक डिब्बे में था, जबकि अन्य बच्चों के शव कपडे में लपेट कर रखे गए थे. 

खुफिया अधिकारियों ने बताया कि महिला ने बच्चों की हत्या बड़ी ही निर्दयतापूर्वक की और बाद में उनके शवों को टुकड़ों में करके आलमारी में छुपा दिया था.

पुलिस ने बताया कि जब महिला ने खुद को चाकू मारा तो उसका भाई वहां मौजूद था और उसने घटना की सूचना पुलिस को दी. महिला ने अपने भाई को घर के बाहर छोड़कर अंदर से दरवाजा बंद कर दिया. जब भाई घर में जबरन घुसा, तो उसने खुद को दूसरे कमरे में बंद कर लिया और अपने आपको चाकू मार लिया.

महिला को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में महिला के भाई ने पुलिस को बताया कि परिवार के सदस्यों को इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि उनकी बहन यह कदम भी उठा सकती है.

First published: 4 June 2016, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी