Home » इंटरनेशनल » America: person Killed his wife and 5 other person than attempt suicide
 

अमेरिका के गन कल्चर का शिकार हुए 6 लोग, पत्नी को गोली मार कर की आत्महत्या

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2018, 17:52 IST

अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक अज्ञात बंदूकधारी ने अपनी पत्नी सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और बाद में आत्महत्या कर ली. 'एफे' की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार रात बेकर्सफील्ड शहर में दो अलग-अलग स्थानों में हत्याएं हुईं और कर्न काउंटी के शेरिफ डोनी यंगब्लड ने कहा कि यह सामूहिक गोलीबारी की घटना नहीं है.

'द बेकर्सफील्ड कैलिफोर्नियन डेली' ने यंगब्लड के हवाले से बताया, "यह बहुत असामान्य है कि इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई." शेरिफ ने कहा कि इस घटना की शुरुआत ट्रकिंग कंपनी में हुई, जहां संदिग्ध अपनी पत्नी के साथ पहुंचा.

रिपोर्टों के मुताबिक, संदिग्ध का वहां पर एक शख्स से सामना हुआ, जिसके बाद संदिग्ध ने उसे गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद संदिग्ध ने अपनी पत्नी को गोली मार दी.इसके बाद संदिग्ध ने उसी स्थान पर एक और शख्स को गोल मार दी. इसके बाद संदिग्ध एक घर पर गया और वहां दो लोगों को गोली मार दी.

 

इसके बाद संदिग्ध ने एक वाहन को हाईजैक कर लिया. इस वाहन में एक महिला और उसका बेटा था लेकिन सौभाग्यवश वे दोनों भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया लेकिन इस बीच संदिग्ध ने खुद को भी गोली मार दी. लॉस एंजेलिस से बेकर्सफील्ड उत्तर में 145 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.

अमेरिका में ऐसे गोलीबारी की घटना आम हो गई है. इसके पहले भी भारत के एक छात्र की गोलीबारी में मौत हो गयी. तेलंगाना के रहने वाले 24 वर्षीय शरत कोपू की अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में हुई गोलीबारी से मौत हो गई.  शरत मिसूरी यूनिवर्सिटी में पढ़ता था. इसके अलावा भी अमेरिका में असानी से गन मिल जाने के कारण इस तरह की घटनाओं के मामले आए दिन देखने को मिलते हैं. 

अमेरिका के गन कल्चर का शिकार हुआ भारतीय छात्र, गोली लगने से हुई मौत

First published: 13 September 2018, 17:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी