Home » इंटरनेशनल » American Man Shot by Dog in Washington He Says to Police on 911 call
 

कुत्ते ने पिस्टल निकाल मालिक को मारी गोली, पुलिस हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2018, 10:46 IST

अमेरिका में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक कुत्ते ने अपने मालिक को गोली मार दी. स्थानीय मीडिया के मुताबिक शुक्रवार को एक 51 वर्षीय व्यक्ति अपने कुत्ते के साथ खेल रहा था, तभी उसके कुत्ते ने उसे गोली मार दी. उसके बाद गोली लगने वाले व्यक्ति ने 911 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. उसके बाद पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सच्चाई का पता चला.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजधानी वॉशिंगटन के लोवा में रहने वाले फोर्ट डॉज के रिचर्ड रेममे अपने घर में सोफा पर बैठे अपने दो कुत्तों से खेल रहे थे, इनमें से एक पिटबुल और एक लैब्राडोर प्रजाति का कुत्ता था. इसी दौरान एक कुत्ता उछलकर उस शख्स की गोद में आकर बैठ गया और उनकी बेल्ट में लगी 9 एमएम की पिस्टल को खींचने लगा.

पिस्टल के खिंचने की वजह से गोली चल गई. जिससे उस व्यक्ति घायल हो गया. उसके बाद उस व्यक्ति ने पुलिस को कॉल किया. हालांकि इस व्यक्ति को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी और जरुरी उपचार के बाद अस्पताल से उसे छुट्टी मिल गई.

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घायल व्यक्ति ने मैसेंजर न्यूजपेपर को बताया कि, "मैं सोफे पर बैठा था और मेरा पास मेरे कुत्ते टहल रहे थे, एक कुत्ता मेरी गोली में आकर बैठ गया और मेरी बेल्ट में लगी 9MM की रिवॉल्वर को खींचने लगा. जिससे रिवॉल्वर का ट्रिगर दब गया और गोली सीधे मेरे पैर में लग गई. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को कॉल करके कहा कि मुझे मेरे कुत्ते ने गोली मार दी है.”

बता दें कि अमेरिका में बंदूक के नियंत्रण के लिए कई बार लोगों ने प्रदर्शन किया है. बावजूद इसके अमेरिका में लोगों का बंदूकों के प्रति लगाव कम नहीं हो रहा है. अमेरिका में बंदूक नियंत्रण संस्था मॉम्स डिमांड एक्शन के संस्थापक ने कहा कि केवल अमेरिका में ही आपका कुत्ता आपको गोली मार सकता है.

ये भी पढ़ें- अमेरिका को पाकिस्तान का करारा जवाब, राजनयिकों को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

First published: 12 May 2018, 10:46 IST
 
अगली कहानी