Home » इंटरनेशनल » American president Donald trump shoes stuck with toilet paper, Video Viral
 

जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के जूते से चिपका रह गया टॉयलेट पेपर, सोशल मीडिया पर यूं बना मजाक, देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 October 2018, 12:01 IST
(File Photo)

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक बार फिर से एक अजीब वाक़ये को लेकर चर्चा में आए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति के बारे में कहा जाता है कि वो देश दुनिया के हर मुद्दे पर पैनी नजर बनाए रखते हैं. लेकिन एक वीडियो में देखा गया कि डोनाल्ड ट्रम्प अपने की कदमों पर नजर नहीं रख पाए.

आजकल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राष्ट्रपति ट्रम्प एयरफोर्स वन पर सवार होने जा रहे है. उसी वक़्त किसी ने एक वीडियो बनाया जिसमे ट्रम्प के जूते में टॉयलेट पेपर चिपका हुआ दिख रहा है.

 

ये टॉयलेट पेपर वाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कोई कागज ट्रंप के जूतों में फंसा दिखाई दे रहा है. अमेरिका का राष्ट्रपति होने के नाते ट्रम्प के हर एक मूव पर सुरक्षा के तहत पैनी नजर रखी जाती है. इसके बावजूद यह घटना सामने आने से ट्रम्प का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ रहा है.

ढाबे में खाने के साथ बेचा जाता था हवाई-जहाज का तेल, विमान ईंधन का ऐसे करते थे इस्तेमाल

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग अलग अलग तरह से मजाक बना रहे हैं. कोई इसे टॉयलेट पेपर कह आकर मजाक बना रहा है तो कोई टिशू पेपर कह रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर शेयर हुए इस वीडियो के साथ किसी ने लिखा है, '' क्या ये टॉयलेट पेपर पर ट्रम्प चिपक गए हैं? ''

कुछ लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ''किसी राष्ट्रपति से ऐसी भूल की उम्मीद नहीं थी.''

 Video: PoK में पाकिस्तान के खिलाफ सडकों पर आई आवाम, कश्मीरियों ने लगाए 'आज़ादी' के नारे

First published: 5 October 2018, 12:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी