Home » इंटरनेशनल » Angry husband post her wife on eBay for bid, got lot response, wife now wanna kill him
 

नाराज पति ने ईबे पर नीलामी के लिए पोस्ट की अपनी पत्नी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 12:14 IST

ऑनलाइन दुनिया में भी आए दिन अजीबोगरीब किस्से सुनने को मिलते हैं. अब ताजा मामला लंदन का है जहां एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की तस्वीर और अन्य डिटेल्स को ईबे पर नीलामी के लिए पोस्ट कर दिया. पति केवल इस बात से नाराज है कि जब वो बीमार था तो उसकी पत्नी ने उससे सहानुभूतिपूर्ण व्यवहार नहीं किया. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यॉर्कशायर स्थित वेकफील्ड निवासी टेलीकॉम इंजीनियर सिमोन ओ केन की शादी लींड्रा (27) से हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. कुछ दिन पहले केन ने अपनी पत्नी लींड्रा को नीलाम करने के लिए ईबे पर विज्ञापन दे दिया.

'यूज्ड बट स्टिल गॉट सम गुड माइल्स लेफ्ट इन हर' यानी इस्तेमाल की हुई पत्नी के शीर्षक से डाले इस नीलामी के विज्ञापन में केन ने अपनी पत्नी को बेचने का कारण बताते हुए अच्छाइयां और बुराइयां भी लिखी हैं. 

केन ने लिखा है कि अच्छाइयों में उसका शारीरिक रूप-रंग बहुत अच्छी स्थिति में है और उसे रसोई संभालना भी आता है. जबकि बुराइयों में लिखा है कि कई बार रसोई के उसके गुणों के चलते आपको अस्पताल जाना पड़ जाता है.

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि आखिर में यह कहना चाहता हूं कि किसी के लिए भी यह बुरा सौदा नहीं होगा अभी भी उसमें बहुत कुछ बाकी है. बीवी की नीलामी के लिए बोलियों का स्वागत है. अगर कोई कम उम्र की बीवी के साथ एक्सचेंज करना चाहता है तो भी विचार किया जा सकता है. लेकिन एक बात पक्का है कि एक बार सौदा होने के बाद वापसी बिल्कुल नहीं होगी.

केन की इस पोस्ट के बाद से उनकी बीवी की बोली 65,880 पाउंड (करीब 58 लाख रुपये) तक पहुंच गई है.  हालांकि इस विज्ञापन को अगले दिन जब लींड्रा ने देखा तो वो हैरान रग गईं और कहा कि वे अपने पति को मार देना चाहती हैं.

First published: 14 September 2016, 12:14 IST
 
अगली कहानी