Home » इंटरनेशनल » are you on twitter NBC reporter unbelievable question to modi Noted journalist Megyn Kelly asks gets slammed on social media
 

जब रिपोर्टर ने पीएम मोदी से पूछा क्या आप ट्विटर पर हैं?

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 June 2017, 13:33 IST

नेशनल ब्रॉडकास्टिंग कंपनी (एनबीसी) की रिपोर्टर मेगिन केली बिना होमवर्क किए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेने पहुंच गईं. उन्होंने पीएम मोदी से एक ऐसा प्रश्न पूछा कि खुद मोदी भी हैरान रह गए और हंसने लगे. एनबीसी की रिपोर्टर मेगिन केली ने पीएम से इंटरव्यू के दौरान सवाल पूछा कि क्या आप ट्विटर पर हैं?

रिपोर्टर के इस सवाल पर रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन और पीएम मोदी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा वायरल हो रहा है.

हुआ यूं कि बातचीत के दौरान जब पीएम मोदी ने केली की एक तस्वीर की तारीफ की जिसमें वो एक अंब्रेला के साथ थीं. केली ने तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए पीएम से पूछ डाला, क्या आप ट्विटर पर हैं? केली के इस सवाल पर मोदी खिलखिलाकर हंस दिए.

रिपोर्टर केली ने सेंट पीटर्सबर्ग के कॉन्स्टेंटिन पैलेस में डिनर पार्टी के दौरान मोदी और रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन से बातचीत करते हुए यह सवाल पूछा था जिसके बाद ट्वीटर पर यह बहुत तेजी के साथ वायरल हुआ.

ये है वो तस्वीर जिसकी पीएम मोदी ने की तारीफ

एक यूजर ने तो मोदी और केली का ट्विटर प्रोफाइल की तस्वीर ही सबके सामने रख दिया. इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जहां मोदी के 30.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं, वहीं केली के महज 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

First published: 2 June 2017, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी