Home » इंटरनेशनल » Around the world air india flight has made a precautionary landing at london stansted airport due to a bomb threat
 

अमेरिका जा रहे भारतीय विमान को बम से उड़ाने की मिली धमकी, लंदन में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2019, 17:11 IST

मुंबई से नेवार्क से उड़ान भरने वाली एयर इंडिया-191 विमान को आज बम से उड़ाने की धमकी मिली. धमकी मिलने के बाद एहतियाती बरतते हुए विमान को लंदन के स्टैन्स्टेड हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी.

एयर इंडिय-191 ने मुंबई से करीब तीन घंटे देरी से सुबह 4.50 बजे उड़ान भरी थी. विमान को आज सुबह सुबह नौ बजे (अमेरिकी समयानुसार) नेवार्क पहुंचना था. जैसे ही विमान इंग्लैंड के एयरस्पेस में उड़ रहा था, तो अचानक पायलटों को सूचना मिली कि विमान में बम है. सूचना मिलते ही पायलट ने एयर इंडिया विमान का रास्ता बदलते हुए, रात करीब दो बजे (ब्रिटेन के समयानुसार) लंदन के स्टैन्स्टेड एयरपोर्ट पर इमरजैंसी लैंडिंग की.

IAF के लड़ाकू विमान जगुआर ने आज सुबह अपने ही देश पर गिराए बम, चारों तरफ मच गया था हाहाकार

इस बारे में अबतक एयर इंडिया की ओर से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया. बता दें कि एयर इंडिया लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट से अपने उड़ानों का संचालन करती है. इस सूचना के बाद एयर इंडिया की टीम जांच के लिए पहुंच चुकी है. टीम के आने तक स्टैन्स्टेड एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी एजेंसियों की निगरानी में विमान को एक एकांत जगह में खड़ा किया गया है और मुख्य टर्मिनल पर इस लैंडिंग का कोई असर नहीं पड़ा है.

पक्षी से टकराया जगुआर एयरक्राफ्ट, इंजन फेल होने से कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, रिहायशी घरों पर गिरा मलबा

First published: 27 June 2019, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी