Home » इंटरनेशनल » Article 370: Pakistan Army new brigade deployed on PoK Poonch bagh
 

पाकिस्तान की ओछी हरकत, LoC पर तैनात की एक और ब्रिगेड, 2000 सैनिकों की बढ़ाई हलचल

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2019, 15:10 IST

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान लगातार अपनी बौखलाहट प्रदर्शित कर रहा है. इसी क्रम में पाकिस्तान ने बॉर्डर पर 2000 से अधिक सैनिकों की तैनाती की है. पाकिस्तान ने एलओसी पर जिस ब्रिगेड की तैनाती की है. वह पुंछ इलाके के पास बाग और कोटली सेक्टर में तैनात किया है.

खबरें हैं कि इस ब्रिगेड का इस्तेमाल पाकिस्तान जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के आतंकियों को भारत में घुसाने के लिए कर सकता है. हालांकि इस बड़ी हलचल से भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं. सुरक्षा एजेंसियां एलओसी के पास की गई इस तैनाती पर अपनी नजर बनाए हुए हैं.

इन पाकिस्तानी सैनिकों की तैनाती भारतीय पोस्ट से मात्र 30 किलोमीटर की दूरी पर की गई है. पाकिस्तान ने सरक्रीक इलाके में LoC के करीब स्पेशल फोर्स के 100 जवानों की तैनाती की थी. वह भारत में लगातार घुसपैठ और सीजफायर तोड़ने की कोशिश कर रहा है.

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार ऊट-पटांग हरकतें कर रहा है. पाकिस्तान भारत को परमाणु हमले की गीदड़भभकी दे चुका है. पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान दुनिया के तमाम देशों से कश्मीर मामले को लेकर मध्यस्थता की अपील कर चुके हैं. हालांकि इमरान खान को सब जगह से मात ही मिली है. 

पुलिस ने काटा था चालान तो सड़क पर फूट-फूटकर रोने लगे थे BJP नेता, Video हुआ वायरल

Video: 'मसाज के नाम पर दिल्ली में चल रहा जिस्म का धंधा, हर कमरे में लड़की के साथ मिले नंगे आदमी'

First published: 5 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी