Home » इंटरनेशनल » astrologer horacio-villegas says third world war begin on 13 may 2017.
 

ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी करने वाले ने कहा- ट्रंप की वजह से होगा तीसरा विश्वयुद्ध

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2017, 16:10 IST

डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर चुके शख्स ने अब तीसरे विश्व युद्ध की तारीख की घोषणा कर दी है. उन्होंने साथ में ये भी बताया कि तीसरा विश्व युद्ध डोनाल्ड ट्रंप के कारण ही होगा. क्लेयरवायंट होरोसिओ विलगैस नाम के इस शख्स ने यह भी कहा है कि आने वाले 13 मई के दिन ही युद्ध शुरू होगा.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, विलगैस ने कहा है कि दुनिया के ताकतवर नेता सीरिया पर हमला करेंगे. सीरिया में केमिकल अटैक भी किया जा सकता है. इस वजह से रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच संघर्ष शुरू हो जाएगा.

विलियगस ने नास्त्रेदमस की उस भविष्यवाणी का भी समर्थन किया है, जिसमें नास्त्रेदमस ने दावा किया था कि एक साथ सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी और काफी संख्या में लोगों की मौत होगी.

गौरतलब है कि अभी रूस, अमेरिका और सीरिया के बीच तनाव के हालात हैं. अमेरिका और उत्तर कोरिया के बीच भी तनातनी बनी हुई है. विलगैस ने 2015 में ही डोनाल्ड ट्रंप के अगले अमेरिकी राष्ट्रपति बनने की भविष्यवाणी कर दी थी. 

'सैकड़ों शक्तियां टकराएंगी'

विलियगस ने यह भी कहा है कि सीरिया के राष्ट्रपति असद की बम विस्फोट में मौत हो जाएगी. भविष्यवाणी के मुताबिक 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कई तरह की अजीबोगरीब खबरें आएंगी.

उनका कहना है कि झूठी सूचनाओं पर आधारित हमलें की खबरें भी आएंगी. इनमें उत्तरी कोरिया और सीरिया से जुड़ी खबरें ज्यादा होंगी.

First published: 21 April 2017, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी