Home » इंटरनेशनल » Australian Girl Addict About Underwear And Spends Almost Three Lakh Rupees Every Year
 

27 साल की इस खूबसूरत लड़की को है अंडरगार्मेंट्स का जुनून, हर साल करती है 3 लाख खर्च

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 October 2018, 16:22 IST

हर इंसान को कोई ना कोई शौक जरूर होताा है. किसी को गाड़ियों का शौक होता है तो किसी को कपड़े पहनने का, कोई घूमना फिरना ज्यादा पसंद करता है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की एक लड़की को अजीब शौक है. जिसे पूरा करने के लिए ये लड़की हर साल लाखों रुपये पानी की तरह बहा देती है. अपने इसी शौक के लिए ये लड़की सोशल मीडिया में खूब फेमस है.

दरअसल, सिडनी की रहने वाली 27 साल की एली हेटफुल को अपने अंडरगार्मेंट्स को लेकर अजीब क्रेज है. हालांकि एली खुद अपने इस शौक से परेशान है क्योंकि इस शौक को पूरा करने के लिए एली हर साल तीन लाख रुपये के पेंटी और ब्रा खरीद लेती हैं.

एली बताती हैं कि कई बार अपने महंगे और विचित्र अंडरवियर की वजह से उन्हें काम की जगह पर बहुत परेशानी भी झेलनी पड़ी है. हालांकि, अपने इसी कलेक्शन की वजह से वह सोशल मीडिया पर लोकप्रिय भी हैं.

एली कहती हैं कि ज्यादातर लोग मेरा फैशन नहीं समझते, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. अपने अंडरवियर के साथ मैं कई तरह के प्रयोग करती हूं और इससे मुझे अच्छा लगता है.

कई बार मेरी डिजाइनर ब्रा की स्ट्रिप देखकर कुछ लोग काम की जगह पर टोकते भी हैं. उन्होंने कहा कि मेरे अंडरवियर अगर कभी जॉब यूनिफॉर्म के अंदर नजर आता है तो कुछ लोग इसे काम के नियमों का उल्लंघन भी बताते हैं.

एली हर साल लगभग तीन लाख रुपए अंडरवियर कलेक्शन पर खर्च करती हैं. उन्होंने बताया कि उनके पास 150 से अधिक सेट हैं और बचपन से ही उन्हें महिलाओं के अंडरवियर काफी आकर्षित करते थे. हालांकि, अंडरवियर कलेक्शन का यह शौक जॉब की वजह से ज्यादा चढ़ा क्योंकि उनकी जॉब में यूनिफॉर्म फिक्स है.

एली बताती हैं कि, "जॉब के लिए यूनिफॉर्म फिक्स होने के कारण मुझे बहुत अधिक फैशन के साथ कुछ अलग करने की छूट नहीं है. रोज-रोज एक जैसे कपड़े पहनने के कारण वहां मेरे लिए कुछ अलग फैशन करना संभव नहीं है. मैंने फिर भी अपने अंडरवियर को ही स्टाइल स्टेटमेंट बनाने की सोची.”

ये भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का पुतला बनाकर इस शख्स ने लिखी ये गंदी बात

First published: 11 October 2018, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी