Home » इंटरनेशनल » Australian man wins 10 lakh dollar lottery after using numbers from dreams 13 years ago
 

13 साल पहले जिस नंबर को सपने में देखा, उसी ने जितवा दी सात करोड़ की लॉटरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 May 2019, 10:14 IST

कहते हैं कि किस्मत का कोई भरोसा नहीं होता कब किसकी किस्मत बदल जाए. ऐसा ही कुछ हुआ ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स के साथ. जब उसने सपने में देखे नंबर पर दांव लगा दिया और लॉटरी जीत ली. ये नंबर उसने 13 साल पहले सपने में देखा था. 

इस शख्स ने लॉटरी में एक मिलियन डॉलर यानि करीब सात करोड़, चार लाख, 52 हजार रुपये से अधिक जीत लिए. सबसे हैरान कर देने वाली बात तो ये हैं कि इस शख्स ने जिस नंबर पर दांव लगाया था वह नंबर उसने 13 साल पहले सपने में देखे थे. हालांकि इस शख्स ने अपनी पहचान जाहिर नहीं की.

उसने बताया कि, मैंने अपना टिकट ऑनलाइन चेक किया और मुझे खबर मिली. मुझे लगा एक दिन मैं उन सभी को वहां देखूंगा. उन नंबरों से मेरा भरोसा कभी नहीं उठा.” उसने बताया कि उन नबंरों ने उसे इससे पहले भी कई इनाम जितवाए हैं. वह इन नंबरों को अपने लिए भाग्यशाली मानता है इसीलिए वह हमेशा उन्हीं नंबरों पर दांव लगाता है जिन्हें उसने 13 साल पहले सपने में देखा था.

बता दें कि करोड़ों रुपये की लॉटरी जीतने वाला ये इकलौता शख्स नहीं ही. इससे पहले भी तमाम लोगों के करोड़ो रुपये की लॉटरी जीतने की खबरें आती रही हैं. इससे पहले अमेरिका में एक महिला ने भी सपने में एकनंबर देखकर एक लाख 1600 डॉलर की लॉटरी जीती थी.

ब्रेस्ट फीडिंग की यादों को संजोकर रखना चाहती थी मां, किया कुछ ऐसा काम जानकर रह जाएंगे दंग

First published: 15 May 2019, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी