Home » इंटरनेशनल » barcelona terror attack: indian origin actress Laila Rouass save her life to hide in cafe freezer in spain and live tweeted barcelona terror
 

बार्सिलोना आतंकी हमला: भारतीय मूल की टीवी एक्ट्रेस ने फ्रीजर में छिपकर बचाई जान

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 August 2017, 12:35 IST

गुरुवार रात को स्पेन के बार्सिलोना के लास रैमब्लास बुलेवार्ड बड़ा आतंकी हमला हुआ, इस हमले में आतंकियों ने एक वैन से पैदल यात्रियों को कुचल दिया, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 100 से अधिक घायल हो गए. 

इस हमले के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे. जिस समय ये आतंकी हमला हुआ उस समय भारतीय मूल की लंदन में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस लैला रउस भी वहां मौजूद थी. लैला ने पास के एक रेस्टोरेंट के फ्रीजर में छिपकर अपनी जान बचाई. इस दौरान वह लाइव ट्वीट भी करती रहीं.

लैला ने इस घटना के अपनी आप-बीती ट्वीट पर बताई, उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "हमले के बीच...एक रेस्टोरेंट के फ्रीजर में छिपी हुई हूं. इतनी तेजी से चीजें हुईं. यहां हर किसी के सुरक्षित होने की दुआ करती हूं."

लैला ने बार्सिलोना हमले के दौरान दूसरे ट्वीट में लिखा, "अभी-अभी गोलियों की आवाज सुनी. सशस्त्र पुलिस किसी की तलाश में सड़कों पर दौड़ रही है."

 

इस हमले में मारे जाने वाले लोगों में चार एशियाई देशों- चीन, पाकिस्तान, ताइवान और फिलीपींस के नागरिक भी शामिल हैं. कैटालोनिया के आंतरिक मंत्रालय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

First published: 19 August 2017, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी