Home » इंटरनेशनल » Blast In Afghanistan’s Capital Kabul Many People May Be killed
 

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में आत्मघाती हमला, कई लोगों के मारे जाने की खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 November 2018, 17:05 IST

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में विस्फोट होने की खबर है. जहां कई लोगों के मारे जाने की जानकारी भी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये विस्फोट राजधानी काबुल में स्थित वित्त मंत्रालय और न्याय मंत्रालय के अलावा राष्ट्रपति महल के पास हुए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस विस्फोट में कई लोग मारे गए हैं. लेकिन मरने वालों की संख्या का अभी तक पता नहीं चला है.

घटना के बाद इलाके में सेना और पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. हालांकि अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नहीं ली है. बताया जा रहा है कि ये विस्फोट स्थानीय समय 1.30 बजे के आसपास हुआ.

इंटीरियर प्रवक्ता के एक मंत्रालय के मुताबिक, एक आत्मघाती हमलावर ने खुद को उस वक्त विस्फोट कर उड़ा लिया जब पुलिस ने उसे देख लिया था. उन्होंने बताया कि विस्फोट में पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 10 लोग मारे गए और कई घायल हो गए.

बता दें कि अफगानिस्तान के गजनी और उरुजगन प्रांतों में चल रहे तालिबान खतरों के विरोध में सोमवार को राष्ट्रपति महल में मार्च के बाद क्षेत्र में सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को इकट्ठा किया गया था. लेकिन विस्फोट के बारे में कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- जापान के दक्षिणी ओकिनावा द्वीप पर क्रैश हुआ अमेरिकी नौसेना का लड़ाकू विमान

First published: 12 November 2018, 17:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी