Home » इंटरनेशनल » bollywood pakistani actor hamza ali abbasi declared himself as isi agent on twitter pakistan pm imran khan india pm narendra modi
 

पाकिस्तान के एक्टर ने खुद को बताया ISI का एजेंट, इमरान के हैं बेहद करीबी

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2019, 16:10 IST

पाकिस्तान के मशहूर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर खुद को सोश मीडिया पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई) का एजेंट बताया. पाकिस्तान के इस अभिनेता को एक भारतीय चैनल ने आईएसआई का अंडरकवर एजेंट होने का दावा किया है. पाकिस्तान के इस अभिनेता का नाम हमजा अली अब्बासी है.  

भारतीय न्यूज चैनल की एक क्लिपिंग शेयर करते हुए हमजा ने हाल ही में ट्वीट कर चौंकाने वाला खुलासा किया. पाकिस्तानी एक्टर के इस ट्वीट पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. वहीं, कई मीडिया इस बात का दावा कर रही है रि हमजा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के काफी करीबी हैं.

पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस पर पाकिस्तानी कलाकार हमजा अली अब्बासी ने ट्वीट किया. उन्होंने भारतीय चैनल पर तंज कसते हुए ट्वीट कर लिखा, "एक भारतीय चैनल का दावा है कि मैं आईएसआई का अंडरकवर एजेंट हूं. ये सही नहीं है, मैं अंडरकवर नहीं बल्कि पूरी तरह से और गर्व के साथ आईएसआई एजेंट हूं. मैं ये भी साफ करना चाहता हूं कि मैं ही नहीं पाकिस्तान के सभी 20 करोड़ लोग भी आईएसआई एजेंट हैं."

हमजा के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी नागरिकों द्वारा कई प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं. कई लोग उनके इस ट्वीट को सपोर्ट कर रहे हैं, जो कई लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. हमजा के ट्वीट का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. अब्बासी इमरान खान की पार्टी पीटीआई के चुनावी रैलियों में नजर आ चुके हैं, जिसके बाद उनके आईएसआई एजेंट होने की खबरों को तूल मिल गया.

कश्मीर मुद्दे पर UNSC में भी पिटा पाकिस्तान, चीन भी कुछ नहीं कर पाया

First published: 17 August 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी