Home » इंटरनेशनल » Bomb blast in North Waziristan district at check post in Pakistan 3 security personnels killed
 

पाकिस्तान में चेक पोस्ट के पास बम ब्लास्ट, तीन सुरक्षाकर्मियों की मौत दो घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2019, 13:11 IST
(प्रतीकात्मक फोटो)

पाकिस्तान के वजीरिस्तान में हुए एक बम धमाके में तीन सुरक्षाकर्मियों के मारे जाने की खबर है. बताया जा रहा है कि उत्तरी पश्चिमी जिले ये धमाका हुआ है. जिसमें दो सुरक्षकर्मी गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये धमाके रघजाई इलाके में स्थित एक चेक पोस्ट के पास हुआ है.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान का वजीरिस्तान जिला अफगानिस्तान की सीमा से लगे उत्तर-पश्चिम खैबर पख्तूनख्वा के पास है. बताया जा रहा है कि धमाका उस वक्त हुआ जब सुरक्षाकर्मी चेकपोस्ट पर पहुंचे ही थे. तभी जोरदार आवाज के साथ धमाका हो गया और तीन सुरक्षाकर्मी मौके पर ही मारे गए.

सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक चेक पोस्ट के पास विस्फोटक उपकरण लगाया गया था. जिसे रिमोट-कंट्रोल डिवाइस से उड़ा दिया गया. चेक पोस्ट पर हमले की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बल और बचावकर्मी मौके पर पहुंच गए. उसके बाद शवों को घटनास्थल से हटाया गया. साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचा गया.

घटना के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और हमलावरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की गई है. साथ ही पूरे इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि 12 अप्रैल को भी पाकिस्तान के क्वेटा इलाके में हज़रगंजी में एक बम धमाका हुआ था. जिसमें 16 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे.

भाई के मरने से खुश है श्रीलंका हमलों के मास्टरमाइंड की बहन, जानिए और क्या कहा?

 

First published: 28 April 2019, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी