Home » इंटरनेशनल » Book by ex wife Reham Khan claims Imran Khan has illegitimate children, many in India
 

इमरान खान कई नाजायज बच्चों के पिता, इनमें भारतीय भी हैं शामिल- रेहम खान

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2018, 18:36 IST
(File Photo )

पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इमरान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.  रेहम खान ने दावा किया है कि इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे हैं, जिसमें से कुछ भारतीय हैं. एक बच्चे की उम्र इस समय 34 साल के करीब है. रेहम ने ये सभी खुलासे अपनी आत्मकथा में किए हैं. बता दें कि उनकी आत्मकथा 'रेहम' खान के नाम से गुरुवार को प्रकाशित हो चुकी है. इसमें कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में आरोप लगाते हुए कहा है कि इमरान खान के पांच नाजायज बच्चे हैं. इनमें कुछ भारतीय हैं. किताब में दवा किया है कि उन बच्चों में एक की उम्र 34 साल के करीब है. रेहम ने किताब में कहा है कि ये बातें इमरान खान ने उनको बताई थी. रेहम ने किताब में कहा है कि इमरान को ड्र्ग्स लत है. वो रेगुलर इसका सेवन करते हैं. रेहम ने दावा किया है कि इमरान खान कुरान नहीं पढ़ सकते, उनका 'काले जादू' पर भरोसा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं. इस चुनाव में इमरान खान की पार्टी 'पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ' चुनावी मैदान में हैं. इमरान की पार्टी इस चुनाव में मजबूत दिख रही है. ऐसे में रेहम के इन खुलासों ने पाकिस्तान की राजनीति में तहलका मचा दिया है. रेहम की आत्मकथा के प्रकाशन से पहले भी इस पुस्तक का विरोध देखने को मिला था. रेहम की आत्मकथा प्रकाशित से पहले भी सुर्खियों में आ गई थी.

गौरतलब है कि रेहम खान इमरान खान की पूर्व पत्नी है. उन्होंने इमरान खान के साथ 2015 में निकाह किया था. शादी के 10 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद इमरान खान ने तीसरा शादी कर ली. बता दें कि रेहम खान टीवी पत्रकार रह चुकीं है.

ये भी पढ़ें- समलैंगिक हैं इमरान खान, कुछ नेताओं के साथ रहे हैं संंबंध- पूर्व पत्नी का दावा

First published: 13 July 2018, 18:36 IST
 
अगली कहानी