Home » इंटरनेशनल » by mistake hileri told trump is my husband
 

हिलेरी क्लिंटन से हो गई भारी गलती, ट्रंप को बता दिया अपना पति

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 7:50 IST
(एजेंसी)

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के दिन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे रिपब्लिकन और डेमोक्रोटिक पार्टियों का प्रचार अभियान तेज होता जा रहा है.

इन सब के बीच चुनाव प्रचार में जुटी डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने गलती से अपने प्रतिद्वंद्वी डोनाल्ड ट्रंप को अपना पति बता दिया.

वॉशिंगटन में नेशनल एसोसिएशन ऑफ ब्लैक जर्नलिस्ट्स और नेशनल एसोसिएशन ऑफ हिस्पैनिक जर्नलिस्ट्स के ज्वाइंट कन्वेंशन के दौरान हिलेरी क्लिंटन की जुबान फिसल गई.

पत्रकारों का ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्होंने कहा, "मैं उम्मीद करती हूं कि जो प्रस्ताव मैं दे रही हूं आप उसकी तुलना मेरे पति… (वह अपने प्रतिद्वंदी की बात कर रही थी)." दरअसल हिलेरी दोनों प्रतिद्वंदियों (खुद और ट्रंप) की नीतियों में अंतर की बात कर रही थी. लेकिन वह प्रतिद्वंद्वी की जगह गलती से पति बोल गईं.

हालांकि हिलेरी ने स्माइल के साथ अपनी गलती को सही किया पर तब तक वहां मौजूद लोग गलती को समझ चुके थे और हंस पड़े. हिलेरी के इस गलती को लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर हंसी उड़ी. 

यू-ट्यूब पर पोस्ट अपनी स्पीच में हिलेरी ने कहा कि हमे भविष्य में एक ऐसी इकोनॉमी बनने की जरूरत है जिस पर हर अमेरिका वासी को गर्व हो. एक ऐसी इकोनॉमी जो सभी के लिए काम करे न कि सिर्फ टॉप में बैठने वालों के लिए.

First published: 6 August 2016, 5:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी