Home » इंटरनेशनल » California Shooting At least 11 wounded, some people fatally in shooting at a bar
 

कैलिफोर्निया के बार में हमलावर ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शूटर सहित 13 लोगों की मौत, कई घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 November 2018, 17:16 IST

अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया के एक बार में गोलीबारी होने की खबर है. जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक हमलावर ने लोगों को निशाना बनाकर बार में गोलीबारी शुरु कर दी. स्थानीय समयानुसार घटना बुधवार रात उस वक्त हुई जब लोग बार के अंदर एक-दूसरे के साथ मौज-मस्ती कर रहे थे. तभी अचानक एक शख्स ने वहां गोलीबारी कर दी.

खबरों के मुताबिक इस गोलीबारी में करीब दर्जनभर लोग मारे गए हैं. बताया जा रहा है कि हमलावर ने सेमी-ऑटोमैटिक गन से हमला किया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने हमलावर को भी मार गिराया. वैनचुरा कंट्री शेरिफ जियोफ डीन ने हमलावर और मरने वालों की संख्या की पुष्टि की है.न्यूज एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस के मुताबिक, हमले में जख्मी लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है.

ये भी पढ़ें- भारत ही नहीं इन देशों में भी मनाई जाती है दीपावली, हिंदुस्तान से अनोखा होता है मनाने का अंदाज

कैलिफोर्निया में हुई इस गोली बार के कई वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं. कैलिफोर्निया की एक स्थानीय न्यूज वेबसाइट वेंचुरा कंट्री स्टार के मुताबिक बॉर्डरलाइन बार एंड ग्रिल नाम के पब में बुधवार रात गोलीबारी हुई. वेंचुरा कंट्री के दमकल विभाग ने एक ट्वीट में इसे 'एक्टिव शूटर इंसीडेंट' बताया है.

ये भी पढ़ें- उड़ान भरते वक्त दुर्घटना का शिकार हुआ लाइन एयरलाइंस का विमान, 143 यात्रियों के साथ भरी थी उड़ान

वेंचुरा कंट्री स्टार के एक रिपोर्टर ने कुछ तस्वीरें ट्वीट की, जिनमें घटनास्थल पर फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन यानि FBI के अधिकारी लोगों से पूछताछ करते दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि उनका एक रिपोर्टर उस वक्त घटनास्थल पर ही मौजूद था. वेंचुरा पोस्ट के रिपोर्टर ने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें घटना के बाद कुछ लोगों को भागते देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- इस देश में शराब में सोना मिलाकर पीते हैं लोग, बेहद अद्भुत है पीछे की कहानी

First published: 8 November 2018, 16:54 IST
 
अगली कहानी