Home » इंटरनेशनल » Chile Military Plane disappears with 38 people on board
 

चिली का सैन्य विमान 38 यात्रियों के साथ लापता, सेना ने की पुष्टि

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 December 2019, 9:58 IST

Chile Military Plane Disappear : चिली में एक सैन्य विमान के लापता होना की खबर है. बताया जा रहा है कि इस विमान में चालक दल के सदस्यों समेत 38 लोग सवार थे, चिली की सेना ने विमान के लापता होने की पुष्टि की है. चिली की वायु सेना ने जानकारी दी है कि 38 लोगों के साथ एक सैन्य विमान लापता हो गया है. सेना ने अपना बयान में कहा है कि इस विमान ने सोमवार को अंटार्कटिका में स्थित राष्ट्रपति एडुआर्डो फ्रेई मिलिट्री बेस के लिए उड़ान भरी थी.

उड़ान भरने के कुछ समय बाद विमान का रेडियो संपर्क टूट गया. वायु सेना ने अपने एक बयान में कहा है कि एक C 130 हरक्यूलिस विमान ने स्थानीय समयानुसार सोमवार शाम 4:55 दक्षिणी शहर पंटा एरेनास से अंटार्कटिका स्थित मिलिट्री बेस के लिए उड़ान भरी थी.

वायु सेना के बयान में कहा है कि राजधानी सैंटियागो से करीब 1860 मील दूर स्थित शहर पंटा एरेनास से 38 लोगों के साथ उड़ान भरी थी. जिसमें क्रू के 17 सदस्य शामिल हैं. बाकी 21 यात्री हैं. बता दें कि वायु सेना ने लापता होने से पहले विमान का अनुमानित स्थान दिखाते हुए ट्विटर पर एक मैप पोस्ट किया है. फिलहाल, विमान के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

दुनिया की सबसे युवा राष्ट्र प्रमुख, सिर्फ 34 साल की सना मरीन बनीं फिनलैंड की प्रधानमंत्री

अमेरिकी नौसेना अड्डे पर सऊदी नागरिक ने की अंधाधुंध गोलीबारी, चार की मौत

उबर ने 2018 में यौन उत्पीड़न की लगभग 6,000 घटनाएं दर्ज की

First published: 10 December 2019, 9:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी