Home » इंटरनेशनल » China man Gave 2 crore rupees for breakup to ex girlfriend as fee of separate eachother
 

गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए युवक ने दिया 2 करोड़ का ऑफर, फिर हुआ कुछ ऐसा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2018, 14:04 IST

चीन में एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए कुछ ऐसा किया कि हर कोई चकित रह गया. इस लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड से पीछा छुड़ाने के लिए करीब 3 लाख डॉलर (करीब 2करोड़ रुपये) दे दिए. गर्लफ्रेंड भी कुछ कम नहीं थी, उसने जैसे ही नोटों का ढेर देखा उसे छोड़कर चली गई. आप सोच रहे होंगे कि इतने रुपये देखकर भला कौन उन्हें छोड़ सकता है.

दरअसल, जब लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को दिए तो उसे रुपये बहुत कम लगे. शंघाईस्ट खबर के मुताबिक चीन के हांगजोऊ शहर के एक बार में एक युवक रविवार की सुबह सूटकेस में पैसे लेकर पहुंचा था. स्टाफ मेंबर्स को जब ये सूटकेस लावारिस हालत में मिला तो वो इसे स्टोर रूम में ले गए. स्टोर रूम में जब इस सूटकेस को खोला गया तो उसमें से 100 के बंडल भरे दिखे. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को बुला लिया.

साउथ चाइना मोर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक पुलिस जब नोटों को गिना तो सूटकेस से करीब 2 मिलियन यूआन मिले. उसके बाद पता चला कि ये सूटकेस एक आईटी कर्मचारी का था. जो बार में पिछली रात दो महिलाओं के साथ देखा गया था. उनमें से एक लड़की उसकी गर्लफ्रेंड बताई गई थी.

खबरों के मुताबिक बार के स्टाफ ने देखा था कि शख्स महिला से झगड़ते हुए सूटकेस छोड़कर चला गया था. कुछ देर बाद महिला भी बिना सूटकेस के बार छोड़कर बाहर चली गई. उसके बाद लड़का वापस अपना सूटकेस लेने आया, तो पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसके बाद उसने बताया कि उसका उसकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था. उसी की फीस चुकाने के लिए वह ये पैसे उसे देने आया था.

लड़के ने आगे बताया कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड 10 मिलियन युआन चाहती थी. इसलिए वो पैसे छोड़कर चली गई. गर्लफ्रेंड ने उसको कॉल कर बताया था कि वो पैसे छोड़कर चली गई है. जिसके बाद वो सूटकेस लेने वापस आया था. ग्लोबल टाइम्स की खबर के मुताबिक लड़के की गर्लफ्रेंड ने बताया कि, ''मैंने पैसे नहीं लिए और चली गई थी. मैंने कॉल भी किया था और कहा था कि पैसे नहीं लिए हैं अपने पैसे वापस ले जाओ.''

इस घटना के बारे में जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. क्यों कि ब्रेकअप के लिए किसी लड़ने दो करोड़ रुपये दिये हों, उन्हें भी छोड़कर गर्लफ्रेंड ना ले तो इसे क्या कहेंगे.

ये भी पढ़ें- बच्चों से होमवर्क कराने के मामले में भारतीय मां-बाप ने तोड़ा ये रिकॉर्ड

First published: 11 May 2018, 14:04 IST
 
अगली कहानी