Home » इंटरनेशनल » Coronaviruas: Pakistan suffering from COVID 19, Imran Khan saying thank allah
 

कोरोना वायरस से पाकिस्तान में तड़प-तड़पकर मर रहे लोग, दूसरी तरफ PM इमरान खान ने कही शर्मनाक बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 13:51 IST

Coronaviruas: कोरोना वायरस के कहर से दुनियाभर में हड़कंप मचा हुआ है, दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने शर्मनाक बात कही है. इमरान खान ने कहा है कि अल्लाह अभी भी पाकिस्तान पर मेहरबान है, क्योंकि पाकिस्तान में कोरोना से उतनी मौत नहीं हुई, जितनी अमेरिका में हुई है.

एक निजी टीवी चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए पाक पीएम इमरान खान ने कहा कि उनके देश की अर्थव्यवस्था अमेरिका की तरह बलशाली नहीं है और उसके मुकाबले काफी कम है. इसके बाद जब अमेरिका कोरोना के संक्रमण से इतने बुरे तरीके से जूझ रहा है और वहां कोविड 19 के इतने मरीज पाए जा रहे हैं, तथा अब तक इस बीमारी से निपटने के लिए कोई टीका नहीं है तो फिर अमेरिका के सामने पाकिस्तान की क्या बिसात है.

इमरान खान ने कहा कि उनके पास अमेरिका के मुकाबले संसाधन बहुत कम हैं. उस हिसाब से तुलना करें तो पाकिस्तान में मरीजों की संख्या अभी काफी कम है, अल्लाह का इसके लिए शुक्रिया करना चाहिए. वहीं पाक पीएम के इस बयान को लेकर पाकिस्तान की एक जर्नलिस्ट ने तंज कसते हुए कहा कि अल्लाह का शुक्र है कि अभी पाकिस्तान में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम है.

बता दें कि दुनियाभर में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. पाकिस्तान में भी रोजाना कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, इसके अलावा वहां मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. पाकिस्तान की वेबसाइट डॉन के अनुसार, यहां 997 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा मरने वालों की संख्या 7 तक पहुंच चुकी है.

Coronavirus: 10 लाख आबादी वाले रोहिंग्या शिविर में घुसा कोरोना तो जंगल की आग की तरह फैलेगा

कोरोना से जंग: कमल हासन ने की सरकार से पेशकश, कहा- मेरे घर को अस्पताल में बदल दो

First published: 26 March 2020, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी