Home » इंटरनेशनल » Coronavirus Crisis: Many WWE Wrestlers lost their jobs, Drake Maverick wept on Twitter
 

WWE पर कोरोना संकट, कई रेसलर्स की गई नौकरियां, ट्विटर पर रो पड़े ड्रक मैवरिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2020, 13:04 IST

कोरोना वायरस (coronavirus) संकट से दुनियाभर में नौकरियां जा रही हैं. इसका असर लोकप्रिय टीवी स्पोर्ट WWE पर भी पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि लगभग 40 फीसदी कर्मचारियों की नौकरी जाने की उम्मीद है. इनमे कई जाने माने रेसलर भी शामिल हैं. कई रिपोर्ट में कहा गया है कि कई प्रतिभाओं ने WWE के साथ अपनी नौकरी खो दी है. ओलंपिक चैंपियन और 51 वर्षीय डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन कर्ट एंगल इसमें शामिल हैं.

एंगल ने सोशल मीडिया पर लिखा "मैं WWE को उस समय के लिए धन्यवाद कहना चाहता जो मैंने मैंने वहां बिताया है. मैंने कई नए दोस्त बनाए और इतने सारे प्रतिभाशाली लोगों के साथ काम करने का अवसर मिला. कई वर्तमान और पूर्व रेसलर्स ने भी अपने विचार साझा किये हैं. ड्रेक मेवरिक ने आंसू बहाते हुए एक वीडियो साझा किया है. चार बार के डब्ल्यूडब्ल्यूई विश्व चैंपियन सैथ रॉलिंस ने रोस्टर में कटौती की भावनात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनका दिल टूट गया और यह हम सभी के लिए एक मुश्किल दिन है."


मेवरिक ने कहा "बहुत सारे लोग हैं जिन्हें मैं अलविदा कहने का मौका नहीं देने वाला हूं, मैं वास्तव में उनसे प्यार करता हूं, परवाह करता हूं." पूर्व 24/7 चैंपियन और 205 लाइव के जनरल मैनेजर रह चुके ड्रक मैवरिक ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो फूट-फूट कर रो पड़े.

जिन लोगों को निकाला गया है या बजट कट किया गया है, उनमें पहलवान कर्ट एंगल, ड्रेक मेवरिक, कर्ट हॉकिंस, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोज़, हीथ स्लेटर, एरिक यंग जैसे लोग शामिल हैं. कंपनी ने एक बयान में कहा, "हम उनके भविष्य के प्रयासों में उन्हें शुभकामनाएं देते हैं."

कोरोना वायरस: अमेरिका में लगा लाशों का अंबार, सोशल डिस्टेंसिंग का हो पालन इसीलिए LIVE दिखाए जा रहे अंतिम संस्कार

First published: 16 April 2020, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी