Home » इंटरनेशनल » Couple loving embrace on car bonnet at the side of a road in Taiwan
 

Google मैप पर कुछ सर्च कर रहा था युवक, कार की बोनट पर रोमांस करता दिखा कपल, इसके बाद

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 October 2019, 13:21 IST

अगर आप गूगल मैप में कुछ सर्च कर रहे हों और अचानक से आपको एक कपल कार की बोनट पर नग्न अवस्था में प्रेम करता हुआ दिख जाए. इसके बाद आप क्या करेंगे. आप इसे प्राइवेट समझकर गूगल मैप बंद कर देंगे, या फिर इसे ट्विटर पर पोस्ट कर वायरल कर देंगे. कुछ ऐसा ही हुआ ताइवान में.

ताइवान में एक युवक गूगल मैप पर कुछ सर्च कर रहा था, तभी उसे गूगल मैप पर ही एक कपल नग्न अवस्था में कार की बोनट पर आलिंगन अवस्था में दिखाई दिया. शायद वह कपल अपने निजी पलों को साझा कर रहा था. हालांंकि कपल की गलती यह थी कि वह किसी सड़क के किनारे कार की बोनट पर प्यार कर रहा था.

इसके बाद युवक ने इस फोटो को ट्विटर पर साझा कर दिया. इसे सबसे पहले इस सोशल मीडिया यूजर ने देखा. यूजर ने लिखा, "मैंने गूगल पर यह देखने के लिए नजर डाली कि क्या मैं कुछ जानवरों को ढूंढ़ सकता हूं. लेकिन अचानक मुझे अप्रत्याशित रूप से यह अद्भुत दृश्य देखने को मिला. गूगल मैप अब तक का सबसे बड़ा आविष्कार है. गूगल मैप भगवान से भी बड़ा है."

यूजर द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद इसे हजारों लोगों के बीच साझा किया जा चुका है. हालांकि नीतियों का उल्लंघन होने पर तस्वीर को हटा दिया गया. गूगल प्रवक्ता ने कहा कि अश्लील सामग्री प्रतिबंधित है. इसलिए यह घटना संज्ञान में आते ही इसे हटा दिया गया.

सड़क से जा रहा था आदमी, आसमान से गिरी महिला और दोनों की निकल गई जान, हैरान रह गए लोग

CM बनने के बाद फडणवीस के परिवार की संपत्ति में जबरदस्त इजाफा, 5 सालों में बढ़ी 100 फीसदी

First published: 7 October 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी