Home » इंटरनेशनल » Denver school shooting at least one killed and many injured in USA
 

अमेरिका के डेनवर शहर में स्कूल के अंदर गोलीबारी, एक छात्र की मौत कई घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2019, 8:11 IST

अमेरिका में हथियारों से लैस दो लोगों ने एक स्कूल में जमकर गोलीबारी कर दी. जिसमें एक छात्र के मारे जाने की खबर है. इस घटना में 7-8 लोगों के घायल होने की भी जानकरी मिल रही है. ये घटना कोलोराडो राज्य के डेनवर शहर के एक स्कूल की है.

जानकारी के मुताबित शहर के करीब 24 किलोमीटर दक्षिण में हाइलैंड्स रेंच समुदाय के एक स्कूल को हमलावर ने निशाना बनाया. डगलस काउंटी शेरिफ कार्यालय ने कहा है कि हमलावर की तलाश जारी है. हमलावर रुक-रुक कर फायरिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि एसटीईएम स्कूल में इस समय 1,850 से ज्यादा स्टूडेंट मौजूद हैं.

खबरों के मुताबिक स्थानीय समयानुसार घटना मंगलवार दोपहर करीब डेढ़ बजे की है. डगलस काउंटी शेरिफ के अधिकारियों के मुताबिक इस मामले में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. डगलस काउंटी के अंडरशेरिफ होली निकोल्सन क्लूथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस अभी भी स्कूल की तलाशी ले रही है, लेकिन कोई अन्य संदिग्ध नहीं मिला है.

उन्होंने बताया कि इस स्कूल में 12वीं क्लास के कमरे में करीब 1,850 छात्र मौजूद हैंवहीं डगलस काउंटी शेरिफ के कार्यालय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि स्कूल में गोलीबारी की रिपोर्ट दोपहर 1:53 बजे की गई. निकोलसन-क्लुथ ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने काफी कोशिशों के बाद दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है.

ट्रंप भारत को बड़ा झटका देने की तैयारी में, नौकरी के लिए अमेरिका जाना नहीं होगा आसान

First published: 8 May 2019, 8:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी