Home » इंटरनेशनल » Doctor negligence lawsuit rapped and danced during plastic surgeries in Atlanta USA
 

VIDEO: सर्जरी के दौरान मरीज से रेप करता रहा डॉक्टर, सहयोगी करते रहे डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 15:12 IST

अमेरिका के अटलांटा में एक डॉक्टर ने मरीज के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कर दी जिससे किसी की भी रूह कांप जाए. दरअसल, डॉक्टर ने महिला मरीज की सर्जरी के दौरान ना सिर्फ रेप किया, बल्कि इस दौरान उसके सहयोगी डांस करते नजर आए. जब घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

बता दें कि मामला साल 2016 है. जब 54 साल की इस्ल्मा कोर्नेलियर नाम महिला अटलांटा के एक डॉक्टर के क्लिनिक पर पहुंची. ये डॉक्टर खुद को कॉस्मेटिक सर्जरी का प्रसिद्ध डॉक्टर बताता था. इस डॉक्टर नाम डेविस बुट्ट था. साउथ चाइना मोर्निंग पोस्ट की खबर के मुताबिक कोर्नेलियर ने अपनी बढ़ती उम्र कम करने और अपने पेट की चर्बी कम करने जैसी जानकारी ली. डॉक्टर के सहायकों ने उसे बताया कि उसकी सर्जरी में 11285.58 डॉलर का खर्च आएगा. उसके बाद महिला ने ये पूरी रकम जमा कर दी.

उन्हें बताया गया कि एक हफ्ते के अंदर आपकी सर्जरी कर दी जाएगी. कोर्नेलियर 18 फरवरी 2016 को अपनी सर्जरी करना बुट्ट के क्लिनिक पर पहुुंची. डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की. सर्जरी के 8 घंटे बाद जब उन्हें होश आया तो पता चला कि उनका पेट का निचला हिस्सा बंद कर दिया गया है.

हालांकि उस दौरान कुछ पता नहीं चल सका, लेकिन हाल ही में जब डेबिस बुट्ट के क्लिनिक के यूट्यूब चैनल पर दो दर्जन वीडियो आने के बाद इस बात का पता चला कि उसके क्लीनिक पर सर्जरी के दौरान वो मरीजों के पूरे कपड़े उतार देता और बेहोशी की हालत में उनके साथ रेप करता.

इस दौरान उसके सहयोगी डांस करते रहते. वो खुद भी इस डांस में भाग लेता. यही नहीं इस दौरान ऑपरेशन थिएटर में संगीत भी बजता रहता. एक वीडिियो में डॉक्टर बुट्ट मानव मांस का टुकड़ा लहराता नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुट्ट एक मरीज के नंगे शरीर की बगल मां डांस कर रहा हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: ये शख्स है दुनिया का 'रियल स्पाइडर मैन', बिना रस्सी के चढ़ जाता है गगनचुंबी इमारत

First published: 7 June 2018, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी