Home » इंटरनेशनल » american president donal trump controversial kiss to his daughter ivanka trump american president
 

डोनाल्ड ट्रम्प ने बेटी इवांका को सरेआम किया ऐसा किस, मच गया बवाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 January 2018, 9:40 IST

एक ओर अमेरिका में आर्थिक संकट गहराया हुआ है. शटडाउन की वजह से लाखों अमेरिकी बेरोजगार होने के कगार पर खड़े हैं. दूसरी तरफ अमेरिकी राष्ट्रपति अपनी रंगीन मिजाजी की वजह से चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले जहां वह एक पोर्न स्टार से संबंधों को लेकर विवाद में थे तो वहीं उन्होंने एक और विवाद को जन्म दे दिया है.

अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपनी बेटी इवांका को सरेआम अजीब तरीके से किस किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. उनके इस तरह से बेटी को किस करने पर कई तरह के सवाल भी उठ रहे हैं. ऐसे किस करने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर वे अब करना क्या चाहते हैं?

 

इससे पहले साल 2006 में भी ट्रप ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अप्रत्याशित बयान दिया था. 2006 में एबीसी को दिए एक इंटरव्यू में ट्रंप ने अपनी बेटी की खूबसूरती की तारीफ करते हुए कहा था, कि अगर वो मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उसे डेट कर रहा होता.

सबसे हैरान की बात ये है कि ट्रंप पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स की तुलना अपनी बेटी से कर चुके हैं. ये खुलासा खुद स्टॉर्मी ने किया था. स्टॉर्मी ने कहा कि ट्रंप उन्हें ये तक कह चुके हैं कि वे उनकी बेटी की तरह खूबसूरत हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में पोर्न स्टार स्टेफनी क्लिफोर्ड (ऑनस्क्रीन नाम स्टॉर्मी डेनियल्स) ने इस बात को स्वीकारा है कि उनके अमेरिकी प्रेसीडेंट डोनाल्ड ट्रंप से संबंध थे. पोर्न स्टार ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका ट्रंप के साथ अफेयर था और ये अफेयर तब शुरू हुआ जब उनकी वाइफ मेलानिया ट्रंप ने अपने बेटे को जन्म दिया था. पोर्न स्टार ने कहा कि ट्रंप के बेटे के जन्म के चार महीने बाद दोनों के संबंध बने थे.

 

क्लिफोर्ड ने बताया कि उन्होंने 2006 में ट्रंप के साथ एनवी होटल में ट्रंप के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. साथ ही ट्रंप ने उन्हें वादा किया था कि वो उन्हें The Apprentice रिऐलिटी शो में भी कास्ट करेंगे. क्लिफोर्ड ने बताया कि ट्रंप ने एक बार मुझे ये भी कहा था कि मैं उनकी बेटी की ही तरह स्मार्ट और खूबसूरत हूं.

इससे पहले ये पोर्न स्टार तब चर्चा में आई जब मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि ट्रंप ने उन्हें साल 2016 में अफेयर के बारे में कुछ भी नहीं बताने के लिए 130,000 डॉलर (करीब 90 लाख रु) दिए थे.

First published: 21 January 2018, 9:39 IST
 
अगली कहानी