Home » इंटरनेशनल » Donald trump affair with porn star stormy have to pay penalty for revealing the fact says donald trump advocate
 

डोनाल्ड ट्रम्प के साथ अफेयर का दावा करने वाली पोर्न स्टार को देना होगा जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 13:39 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति पिछले कई वक़्त से पोर्न स्टार के रिश्तों को लेकर सुर्ख़ियों में रहे हैं. पोर्न स्टार स्टॉर्मी ने दावा किया था की उनके सम्बन्ध ट्रम्प से हैं और वो इन्हे सार्वजनिक कर सकती हैं. अब डोनाल्ड ट्रम्प के वकील ने दावा किया है कि गोपनीय समझौते का उल्लंघन करने के कारण पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कम से कम दो करोड़ डॉलर का जुर्माना राष्ट्रपति भरना होगा.

पोर्न अभिनेत्री के अनुसार इस समझौते के चलते वह राष्ट्रपति के साथ अपने प्रेमसंबंध के बारे में किसी से चर्चा नहीं कर सकती थीं. माइकल कोहेंस इसेंशियल कंसल्टेंट्स लिमिटेड लायबिलिटी कंपनी के वकील ने इस समझौते के तहत स्टॉर्मी को130,000 डॉलर का भुगतान किया था. वकील ने कहा कि स्टॉर्मी ने इस समझौते काउल्लंघन किया.

 

अदालत के अनुसार, ‘‘ समझौते के तहत हर नुकसान के एवज में 10 लाख डॉलर का जुर्माना देना होगा.’’ अमेरिका में वर्ष2016 में हुए चुनाव से पहले स्टॉर्मी ने कथित प्रेमसंबंध से संबंधित समझौते पर हस्ताक्षर किया था. इस महीने की शुरुआत में वकील माइकल एवेनाट्टी ने स्ट्रॉर्मी की ओर से एक मुकदमा दायर किया था और इस गोपनीय समझौते को खत्म करने की मांग की थी.

व्हाइट हाउस ट्रम्प एवं स्टॉर्मी के बीच ऐसे किसी संबंध से इनकार करता आया है. स्टॉर्मी ने ट्रम्प को130,000 डॉलर लौटाने की पेशकश की थी ताकि वह राष्ट्रपति के साथ अपने पूर्व संबंधों और उन्हें चुप करने की कोशिशों के बारे में खुल कर बात कर सकें.

First published: 17 March 2018, 13:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी