Home » इंटरनेशनल » Donald trump America President election US
 

ट्रंप को एक और महिला ने घेरा, अश्लील तरीके से छूने का लगाया आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2016, 16:22 IST
(एजेंसी)

रिपब्लिकन पार्टी के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक और महिला ने 'अनुचित व्यवहार' का आरोप लगाया है. इसके साथ ही ट्रंप पर इस तरह के आरोप लगाने वाली महिलाओं की संख्या में इजाफा हो रहा है.

नए मामले में  अमेरिकी रियलिटी टीवी शो ‘द अप्रेंटिस’ की एक पूर्व प्रतिभागी ने आरोप लगाया है कि साल 2007 में ट्रंप ने उनके साथ अश्लील हरकतें की थीं और जबरन उन्हें गलत तरीके से छुआ था.

लॉस एंजिलिस में समर जरवोस ने आरोप लगाया कि यह घटना तब हुई जब ‘द अप्रेंटिस’ के पांचवें संस्करण से वह बाहर हो गई थीं और उन्होंने ट्रंप से उनके एक गोल्फ कोर्स में काम करने के लिए संपर्क किया था.

उन्होंने आरोप लगाया, "2007 में एक सामाजिक कार्य के सिलसिले में मैं न्यूयॉर्क गई थी. मैंने ट्रंप के कार्यालय में यह जानने के लिए संपर्क किया कि वह वहां दोपहर के भोजन के लिए उपलब्ध हैं या नहीं. मुझे बताया गया कि वह मेरे साथ दोपहर का भोजन नहीं कर सकते हैं लेकिन वह अपने कार्यालय में मुझसे मिलना चाहेंगे. जब मैं वहां पहुंची तब उन्होंने मेरे होठों पर चुंबन किया. मैं हैरत में थी लेकिन मैंने सोचा शायद यह अभिवादन का एक तरीका हो."

अपनी वकील ग्लोरिया एलर्ड के साथ आईं समर ने बताया कि मुलाकात के दौरान उन्होंने ट्रंप से नौकरी का अनुरोध किया जिस पर हामी भी भरी.

समर ने संवाददाताओं को बताया, "उन्होंने कहा कि वह इस बात से बेहद प्रभावित हैं कि मैंने ‘द अप्रेंटिस’ में खुद को किस तरह से पेश किया. उन्होंने कहा कि वह मुझे उनके लिए काम करने की इजाजत देंगे. ट्रंप ने कहा कि वह जल्द ही लॉस एंजिलिस आएंगे और उनसे संपर्क करेंगे."

उन्होंने कहा, "ऐसा लगा जैसे मुझे मनचाही सफलता मिल गई. मुझे महसूस हुआ कि ट्रम्प के लिए काम करके मेरा सपना संभवत: साकार हो सकता है. मैं अभी वहां से जाने ही वाली थी कि उन्होंने एक बार फिर मेरे होठों पर चुंबन लिया. उनके इस व्यवहार से मैं घबरा गई थी और शर्मिंदा महसूस कर रही थी. उनका यह व्यवहार ऐसा नहीं था जो मैं चाहती थी या जिसकी मैंने उम्मीद की थी."

उन्होंने बताया, "ट्रंप ने मुझसे मेरा फोन नंबर मांगा. मैं वहां से जल्दबाजी में निकल गई और न्यूयॉर्क में रहने वाले अपने एक मित्र को फोन किया क्योंकि इस चुंबन से मैं बहुत परेशान थी. मेरे साथ जो कुछ भी हुआ था उसके बारे में मैंने अपने माता-पिता को भी बताया."

उसके बाद लॉस एंजिलिस आने पर ट्रम्प ने बिना मेरी इच्छा जाने मुझे बेवर्ली हिल्स होटल में मिलने के लिए बुलाया.

उन्होंने बताया, "मेरे वहां पहुंचने पर उनके सुरक्षा गार्ड ने होटल में मेरा स्वागत किया. ट्रंप का अभिवादन करने के लिए वह भी मेरे साथ ही आया. मैंने सोचा शायद हम होटल के किसी रेस्तरां में जाएंगे. बजाय इसके मुझे एक बंगले पर ले जाया गया."

समर ने आरोप लगाया कि बंगले पर ट्रंप ने उसके साथ अश्लील हरकत की और उसे गलत तरीके से पकड़ा.

वहीं दूसरी ओर समर के रिश्ते के भाई जॉन बेरी ने कहा कि समर का यह प्रेस कॉन्फ्रेंस प्रचार पाने का एक तरीका है, क्योंकि इतने साल तक उन्होंने कुछ नहीं कहा और ट्रंप की तारीफ ही की थी. ट्रंप ने भी इन आरोपों का खंडन किया है.

First published: 15 October 2016, 16:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी