Home » इंटरनेशनल » Donald trump security guard thought pm narendra modi came with his wife and he opened car door
 

जब पीएम मोदी की पत्नी के लिए ट्रंप के गार्ड ने खोला दरवाज़ा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 June 2017, 13:42 IST

पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की अपेक्षित मुलाकात अब खत्म हो चुकी है. तीन दिवसीय विदेश दौरे पर निकले पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप द्वारा व्हाइट हाउस में मुलाकात के लिए आमंत्रित किया गया था. 

इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं ने मीडिया के साथ बातचीत भी की. पीएम मोदी ने डोनाल्ड ट्रंप के परिवार के साथ डिनर भी किया. आपको बता दें कि सोमवार को मोदी के व्हाइट हाउस पहुंचने से पहले उनके लिए रेड कार्पेट बिछाया गया था. ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया व्हाइट हाउस के गेट पर पीएम मोदी के आने का इंतजार कर रहे थे. 

वहीं दूसरी तरफ अपनी ड्यूटी निभाते हुए डोनाल्ड ट्रंप के गार्ड मोदी की कार का दरवाजा खोलने के लिए पहले से व्हाइट हाउस के बाहर खड़े थे. इसी बीच एक ऐसा वाकया हुआ जिसके कारण एक गार्ड गलतफहमी का शिकार हो गया. दो मरीन गार्ड मोदी की कार के आते ही गाड़ी के दोनों साइड उसके दरवाजे खोलने के लिए खड़े हो गए.

गाड़ी के अंदर बैठे मोदी को सैल्यूट करने के बाद दोनों गार्ड गाड़ी का दरवाजा खोलने के लिए आगे बढ़े. मोदी गाड़ी की दाईं सीट पर बैठे हुए थे. जबकि बाईं तरफ पहुंचे गार्ड ने अनुमान लगाया कि उधर पीएम मोदी की पत्नी मौजूद हैं. हालांकि उधर कोई नहीं था. बाकायदा गार्ड ने सैल्यूट भी किया, लेकिन जल्द ही पूरा माजरा गार्ड के समझ में आ गया.

First published: 27 June 2017, 13:42 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी