Home » इंटरनेशनल » donald trump twitter reaction on ayushmann kurrana film
 

भारत दौरे पर आयुष्मान की फिल्म देखेंगे डोनाल्ड ट्रंप? , ट्वीट कर कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2020, 11:10 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) दो दिवसीय यात्रा पर भारत आने वाले हैं. लेकिन उससे पहले डोनाल्ड ट्रंप ने बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Kurrana) की फिल्म शुभ मंगल सावधान पर रिएक्ट किया है. आयुष्मान की ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे समाज आज भी इसे स्वीकारने में हिचकिचा रहा है.

दरअसल, ब्रिटिश मानवाधिकार कार्यकर्ता पीटर टैटचेल ने आयुष्मान की फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट पर उन्होंने लिखा, ‘समलैंगिकता को वैध करने के बाद अब नई बॉलीवुड गे रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बुजुर्ग लोगों पर अपना असर डालने को तैयार हैं.’ पीटर के इस ट्वीट को डोनल्ड ट्रंप ने रिट्वीट करते हुए कमेंट किया.


जिस तरह की ड्रेस पर प्रियंका चोपड़ा की उड़ी थी जमकर खिल्ली, अब भूमि पेडनेकर ने भी पहना वैसा ड्रेस

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा,’ग्रेट.’ डोनल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. यहां तक की पीटर ने उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करके लिखा कि मुझे उम्मीद है और यह कोई पीआर स्टंट नहीं होगा. हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रंप का ये ट्वीट जोरों से वायरल हो गया है.

शाहिद से ब्रेकअप के 13 साल बाद करीना कपूर का खुलासा, कहा- मुश्किल था हैंडल करना

बताते चलें आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को शुरूआत से ही दर्शकों का भरपूर सहयोग मिल रहा है. फैन्स अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं. इसी के चलते फिल्म ने पहले दिन 9.25 से 9.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म में आयुष्मान और जितेन्द्र प्रेमी के भूमिका में हैं. आयुष्मान ने हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का दिल जीता है.

Shubh Mangal zyada Saavdhan आयुष्मान खुराना की फिल्म रिलीज, फैंस ने सोशल मीडिया पर दिए ये रिएक्शन

First published: 22 February 2020, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी