Home » इंटरनेशनल » Drunk man found sleeping on 29th floor building ledge in Xi'an south china
 

शराब के नशे में 29वें फ्लोर की दीवार पर सो गया शख्स, लोगों की थम गई सांसें

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 17:03 IST

चीन के जियान शहर में उस वक्त पुलिस के होश उड़ गए. जब उन्हें किसी ने फोन कर बताया कि एक युवक 29 मंजिला बिल्डिंग की ऊपर मंजिल पर दीवार के किनारे सो रहा है. लोगों ने समझा कि उसके ये सब सुसाइड करने के मकसद से किया. इस शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

बताया जा रहा है कि ये शख्स शराब के नशे में बिल्डिंग की 29 वीं मंजिल पर पैदल ही चढ़ गया. और सबसे ऊपरी मंजिल की दीवार के किनारे सो गया. उसके बाद जिसने भी उस शख्स को देखा उसकी सांसें थम गईं. बाद में बचाव कर्मी ने उसे बचा लिया. सबको यही डर था कि अगर नींद में उसने करवट बदली तो उसकी मौत निश्चित है. क्योंकि अगर वो करवट लेता तो सीधा 29 मंजिल से नीचे गिरता.

वहीं लोकल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स सुसाइड करने के लिए ही छत पर चढ़ा था. लेकिन उसने इतनी शराब पी थी कि वहीं गिर गया और उसको नींद आ गई. उसकी एक छपकी ने उसकी जान बचा ली. पिछले महीने एक ऐसा ही हादसा देखने को मिला था जब एक महिला खिड़की से सुसाइड करने की धमकियां दे रही थी. लेकिन समय रहते फायरफाइटर्स ने उसकी जान बचा ली.

शंघाईस्ट की खबर के मुताबिक ये शख्स 29 फ्लोर की बिल्डिंग की छत पर चढ़ गया. पुलिस जब वहां पहुंची तो उसके होश उड़ गए. उस वक्त शख्स छत के किनारे पर नींद ले रहा था. पुलिस ने दूर से ही उसे उठाने की कोशिश की लेकिन वो उठा नहीं. उसके बाद दो जगह से पुलिस वहां पहुंची और उसे बचा लिया गया.

ये भी पढ़ें- 24 साल तक खोई हुई बेटी की तलाश करता रहा ये पिता, एक दिन आई ऐसी खबर

First published: 4 April 2018, 17:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी